Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘कॉफी विद करण’ में जो कहा, उसे गंभीरता से न लें: अरबाज खान

Published

on

'कॉफी विद करण', अरबाज खान, तलाक

Loading

 

'कॉफी विद करण', अरबाज खान, तलाकमुंबई, अभिनेता अरबाज खान हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में नजर आए थे। उनका कहना है कि शो में आना उनके लिए मजेदार अनुभव रहा। उन्होंने साथ ही कहा कि उन्होंने शो में जो भी कहा, उसे गंभीरता से न लिया जाए।

अरबाज ने मुंबई के पहले जंकयार्ड कैफे के उद्घाटन के अवसर पर कहा, “वह सब मजाक था। उसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। हमने शो में जो भी कहा, उसमें अधिकांश बातें मजाक में कही गई थी। कुछ बातें सही थीं, लेकिन उसमें कुछ भी गंभीर नहीं था।”

अरबाज ने शो में इन अटकलों को हवा दी थी कि पत्नी मलायका अरोड़ा खान के साथ तलाक के बाद से वह किसी और के साथ डेटिंग कर रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान, सोहैल खान और अरबाज खान फिल्मकार करण जौहर के चर्चित टॉक शो में आए थे और उन्होंने अपने रिश्तों और अन्य मुद्दों पर बात की थी।

अरबाज ने कहा, “करण जौहर के 100वें एपिसोड में आना एक सम्मान की बात थी। हम तीनों भाइयों का शो में आना मजेदार रहा। यह एक शानदार शो है।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending