Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सातवें आसमान पर हैं जोली

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस| अभिनेत्री-निर्देशक एंजेलिना जोली की अपने प्रेमी रहे पिट से शादी के बाद खुशी का ठिकाना नहीं है। उनका कहना है कि इस संबंध ने उन्हें एक अलग अनुभूति दी है। उनका यह भी कहना है कि शादी ने उन्हें इसका एहसास नहीं कराया है कि इससे पहले उनके संबंध अधूरे थे, बल्कि दोनों पहले से ही अपने संबंधों को पूर्ण महसूस करते थे।
मिरर डॉट को डॉट यूके के अनुसार, पिट से करीब 10 साल के प्रेम संबंध के बाद पिछले साल विवाह बंधन में बंधी 39 वर्षीया जोली ने कहा कि वह बेहद खुशनुमा क्षण था। हम सभी खुश थे। अपने संबंधों को लेकर हम पहले से ही आश्वस्त थे और इस तरह का आश्वासन आपको शांति देता है।
‘अनब्रोकन’ फिल्म की निर्देशक जोली ने कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि हमें कभी नहीं लगा कि हमारे बीच कुछ अधूरा था या हमें शादी करने की आवश्यकता है। हमें पहले से ही पूर्णता का एहसास होता था और हम इस बात को लेकर प्रतिबद्ध थे कि बच्चों से दूर नहीं हो सकते। इसलिए हम पहले से ही प्रतिबद्ध थे।” उल्लेखनीय है कि जोली और पिट के छह बच्चे हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending