Connect with us

मुख्य समाचार

अन्नाद्रमुक नेताओं की अपील, शशिकला संभालें महासचिव का पद

Published

on

Sasikalaa AIADMKचेन्नई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने कहा कि महासचिव पद को लेकर पार्टी के अंदर कोई भी मनमुटाव या लड़ाई नहीं है। पार्टी पदाधिकारियों के एक समूह ने दिवंगत नेता जयललिता की विश्वासपात्र वी.के. शशिकला से पार्टी महासचिव का प्रभार ग्रहण करने का आग्रह किया। पार्टी प्रवक्ता सी.आर. सरस्वती ने कहा, हम लोगों ने शशिकला से पार्टी का प्रभार लेने का आग्रह किया है। पार्टी के प्रधान परिषद के अध्यक्ष ई.मधुसूदनन, वालारमाथि, के.ए. सेनगोतैयन, सैदाई दुरईसामी और मैंने शशिकला से आग्रह किया।

उन लोगों ने शशिकला से दिवंगत मुख्यमंत्री व पार्टी की महासचिव जयललिता के पोइस गार्डन आवास पर मुलाकात की। जयललिता को दिल का दौरा पडऩे के बाद सोमवार को मृत घोषित कर दिया गया था।
जयललिता के निधन के बाद पहली बार पार्टी पदाधिकारियों ने शशिकला के पास जाकर प्रभार ग्रहण करने का आग्रह किया।

पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक, शशिकला ने इस आग्रह पर कोई टिप्पणी नहीं की। वे उनके मौन को स्वीकृति मान रहे हैं। जयललिता जब जीवित थीं तो वह मुख्यमंत्री और पार्टी महासचिव दोनों पदों पर थीं। लेकिन माना जा रहा है कि उनके न रहने पर सत्ता के दो केंद्र होंगे। पार्टी जिसके नियंत्रण में होगी, वह ज्यादा शक्तिशाली होगा।

मनोरंजन

छिछोरे का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छिछोरे’ का दूसरा ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म का दूसरा ट्रेलर जबरदस्त है।

कॉलेज लाइफ पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपकी भी पुराने दिनों की यादें ताजा हो जाएंगी। फिल्म छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है।

नितेश इससे पहले दंगल जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं। छिछोरे सितंबर, 2019 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। दूसरा ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

दोस्ती पर बनी इस फिल्म के नए ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लगभग 2 मिनट के जारी किए गए ट्रेलर में बॉयज हॉस्टल लाइफ दिखाई गई है।

इस दौरान आपको स्टूडेंट्स एक-दूसरे पर पानी फेंकने, पटाखे छुड़ाने, एक-दूसरे के को डिस्टर्ब करने और मजाकिया तौर पर एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। इनमें सुशांत और वरुण का किरदार ज्यादा दिलचस्प नजर आ रहा है। दोनों हॉस्टल में सबसे ज्यादा प्रैंक करते दिख रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending