Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : मालगाड़ी की चपेट में आकर महिला सिपाही की मौत

Published

on

उत्तर प्रदेश, गृहमंत्री, मालगाड़ी, आरआई, महिला सिपाही, पोस्टमॉर्टम

Loading

उत्तर प्रदेश, गृहमंत्री, मालगाड़ी, आरआई, महिला सिपाही, पोस्टमॉर्टम

फतेहपुर  | उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में गुरुवार को गृहमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में बांदा से ड्यूटी में आई महिला सिपाही की मौत एक मालगाड़ी की चपेट में आने से हो गई। यह जानकारी प्रतिसार निरीक्षक ने शनिवार को दी।  पुलिस लाइन में तैनात प्रतिसार निरीक्षक (आरआई) श्रीभगवान ने बताया, “बांदा के महिला थाने में एचसीपी के पद पर तैनात महिला सिपाही शांति तिवारी (50) गुरुवार को यहां केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा व्यवस्था में ड्यूटी पर आई थी।

नगर कोतवाली क्षेत्र के सादीपुर रेलवे फाटक पार करते समय अप लाइन पर एक मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई।” आरआई ने बताया कि महिला सिपाही कानपुर देहात के अकबरपुर की रहने वाली थी। पुलिस ने कहा कि जीआरपी ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

 

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे देखें अपना परिणाम

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। इस बार 10वीं की परीक्षा में 89.55 प्रतिशत तो वहीं 12वीं में 82.60 प्रतिशत स्टूडेंट्स पास हुए हैं।

छात्र वेबसाइट upresults.nic.in, upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो गया है।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी कर दिया गया है।

Continue Reading

Trending