Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘भाबी जी घर पर हैं ‘ में दिखेंगे जिमी शेरगिल

Published

on

Loading

jimmy-shergill

jimmy-shergill

मुंबई  | लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर हैं!’ में अभिनेता जिमी शेरगिल नया ट्विस्ट लाने वाले हैं। इसमें वह अपने ‘तनु वेड्स मनु’ के अपने किरदार ‘अवस्थी’ के अंदाज में नजर आएंगे, जिसमें वह अपने लिए दुल्हन तलाश करते हैं। सप्ताहांत के विशेष एपिसोड में विभूति (आसिफ शेख)अपना मैरिज ब्यूरो शुरू करेंगे, जहां जिमी अपनी दुल्हन की तलाश के लिए आते हैं।

जिमी शेरगिल अपनी ‘तनु वेड्स मनु’ वाली भूमिका में दिखेंगे। उनके किरदार के साथ परेशानी यह है कि वह जिस भी लड़की का चयन करते हैं, वह शादी वाले दिन फरार हो जाती है। इस एपिसोड में विभूति उनकी इस समस्या का समाधान करते नजर आते हैं, लेकिन अंत में फिर गड़बड़ हो जाती है जब पता चलता है कि जिम्मी ने जिसे चुना है वह भी किसी अन्य से प्यार करती है और उसके साथ भाग जाती है।

आशिफ ने कहा, “जिमी के साथ शूटिंग करना आनंददायक था। वह अद्भुत अभिनेता हैं और उनके साथ शूटिंग मजेदार रही। उन्होंने अवस्थी जी की भूमिका निभाई।” ‘भाबी जी घर पर है!’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर होता है। इसमें सौम्या टंडन, रोहिताश गौड़ और शुभांगी अत्रे जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending