Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मुझे खुद पर गर्व : करन जौहर

Published

on

Loading

मुझे खुद पर गर्व : करन जौहर

मुंबई | फिल्म निर्माता करन जौहर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का पांचवां सीजन होस्ट करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि उन्हें खुद पर गर्व है। करन जल्द ही शो ‘कॉफी विद करण’ के पांचवें सीजन का स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर आगामी रविवार को सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान के साथ जोरदार तरीके से शुरुआत करेंगे।

चैट शो का सौवां एपिसोड पूरा करने के बारे में करण ने एक बयान में कहा, “यह वास्तव में मेरा सौवां एपिसोड है। इसे लेकर मैं बहुत खुश और भावुक हूं। मैंने इसे शौक के रूप में शुरू किया था, जो मेरे व्यक्तित्व का एक हिस्सा बन गया है।”

उन्होंने कहा, “शुरुआती दिनों में मुझे यह चैट शो नहीं करने के लिए कहा गया था। मुझसे कहा गया था कि तुम एक फिल्म निर्माता हो। चैट शो करने से लोग तुम्हे हल्के में लेंगे, जो फिल्म निर्माता के लिए अच्छी बात नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मैं पिछले 12 सालों से इसका आनंद ले रहा हूं और मैं उन सभी आलोचकों को बताना चाहता हूं कि मैं जो करता हूं वह मुझे बेहद पसंद है। मैं अपना शतक पूरा करने के लिए तैयार हूं।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending