Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जयललिता को लेकर किए गए कमल हासन के श्रद्धांजलि ट्वीट पर हंगामा

Published

on

Loading

Kamal-Haasanचेन्नई। तमिलनाडू की पूर्व सीएम जे. जयललिता के निधन पर हर तरफ शोक की लहर है। लोग, राजनेता, अभिनेता सभी अपने-अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं लेकिन दुख की इस घड़ी में अभिनेता कमल हासन के एक ट्वीट ने हंगामा मचा दिया है। दरअसल कमल हासन ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया लेकिन उस पर अम्मा को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी जिससे जयललिता के समर्थकों में गहरी नाराजगी है।

उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा, पूर्व मुख्यमंत्री के निधन की खबर पाकर मैं दुखी हूं… हर तरफ दुख की लहर है। उन लोगों के साथ मेरी गहरी संवेदना है, जो जयललिता पर निर्भर थे। ट्वीट के आखिरी लाइन में लिखे शब्दों ने ही हंगामा बरपा दिया। इस परजयललिता समर्थकों को काफी बुरा लगा। कुछ लोगों ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी कि कमल हासन ने जयललिता से जुड़े लोगों का कभी सम्मान नहीं किया।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending