Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

धनुष की ‘पॉवर पांडी’ 17 अप्रैल को रिलीज होगी

Published

on

धनुष

Loading

धनुष चेन्नई| अभिनेता धनुष ने रविवार को कहा कि उनकी पहली तमिल निर्देशित फिल्म ‘पॉवर पांडी अगले साल विश्व भर में उनकी मां के जन्मदिन के अवसर पर 14 अप्रैल को रिलीज होगी।  धनुष ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, “पॉवर पांडी 14 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। इस दिन मेरी मां का जन्मदिन होता है।”

इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता राज किरण भी होंगे। धनुष ने फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया है। धनुष इसमें एक कैमियो किरदार निभाएंगे, वह राज किरण के युवावस्था के किरदार में नजर आएंगे।

‘पॉवर पांडी’ में अभिनेता प्रसन्ना और अभिनेत्री छाया भी हैं। फिल्म का निर्माण वंडरबार फिल्म्स ने किया है, जबकि इसका संगीत सीन रोल्डन ने दिया है। धनुष के भाई सेल्वाराघवन ने गांरटी दी कि यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी।

सेल्वाराघवन ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, “मैंने लगभग पूरी फिल्म देखी है। मैं गारंटी के साथ कहता हूं कि आपको यह फिल्म बहुत पसंद आएगी। इसमें राज किरण सर जबरदस्त लग रहे हैं।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending