Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

ममता की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, टीएमसी ने केंद्र पर लगाया साजिश रचने का आरोप

Published

on

Loading

mamta-banerjeeकोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की फ्लाइट की बुधवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। हालांकि, टीएमसी ने इसको लेकर केंद्र सरकार पर साजिश रचने का आरोप लगाया है।

कोलकाता स्थित एनएससीबीआई हवाईअड्डे पर बुधवार रात इंडिगो एयरलाइन कंपनी का विमान आधे घंटे से अधिक समय तक आसमान में चक्कर लगाता रहा। विमान में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सवार थीं। वे नोटबंदी विरोधी एक सभा में हिस्सा लेकर पटना से कोलकाता लौट रहीं थीं। इस वाकये पर ममता की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने आरोप लगाया कि यह पार्टी अध्यक्ष को मारने का एक षड्यंत्र था।

इस देरी का कारण पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। पायलट ने ईंधन कम होने की शिकायत की थी लेकिन एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) की क्लियरेंस मिलने में देरी हुई। एटीसी का कहना था कि एयर ट्रैफिक के कारण ऐसा हुआ।

इस बात को लेकर टीएमसी ने संसद में भी खूब हंगामा किया। टीएमसी सांसद संदीप बंदोपाध्याय ने मामसे को लोकसभा में उठाते हुए कहा कि विमान में ईंधन खत्म होने के बाद भी उसे उतरने की अनुमति नहीं मिली। वो आसमान में आधे घंटे तक घूमता रहा। यह एक साजिश है।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending