Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

समझदार व मजबूत बन रहे हैं प्रतीक

Published

on

Loading

समझदार व मजबूत बन रहे हैं प्रतीकमुंबई | अभिनेता प्रतीक बब्बर का कहना है कि उम्र के साथ वह समझदार और मजबूत बन रहे हैं। वह आज (सोमवार) 30 साल के हो गए हैं। प्रतीक ने कहा, “मैं परिपक्व हो रहा हूं। मैंने बहुत-सी बातें स्वीकार करनी शुरू कर दी हैं और जो मैं हूं, उनसे खुश रहना और समझौता करना भी शुरू कर दिया है। मेरी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए और मैंने जो गलतियां की, उनसे सीखना शुरू कर दिया है। मैं समझदार और दृढ़ बनना सीख रहा हूं।”

अभिनेत्री स्मिता पाटिल और अभिनेता-राजनेता राज बब्बर के बेटे ने वर्ष 2008 में ‘जाने तू .. या जाने ना’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने ‘धोबी घाट’ और ‘एक दीवाना था’ जैसी फिल्मों में काम किया।

उन्होंने कहा, “आज मैं 30 साल का हो गया हूं और यह बहुत ही प्रतीकात्मक दिन है। इस उम्र से ज्यादातर लोगों का जीवन शुरू होता है। हां, यह प्रतीकात्मक है। इसलिए मैं चाहूंगा कि मेरा परिवार किसी भी चीज से अधिक मेरे साथ रहे।”

उन्होंने कहा, “मैं जन्मदिन पर जश्न नहीं मनाता रहा हूं। बस अपने परिवार.. मेरी मौसी और नाना-नानी के साथ ऐसे मौकों पर समय बिताता रहा हूं। मेरे ज्यादातर जन्मदिन शांतिपूर्वक गुजरे हैं।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending