Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

उपेन को आजीवन याद रहेगा ‘बिग बॉस’ का अनुभव

Published

on

Loading

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से गुरुवार को बेदखल हुए अभिनेता उपेन पटेल का कहना है कि बिग बॉस हाउस में उन्होंने बहुत कुछ सीखा और यह अनुभव उन्हें आजीवन याद रहेगा। उन्होंने वहां कुछ और समय बिताने की इच्छा जाहिर की। उपेन (34) गुरुवार को ‘बिग बॉस’ से बेदखल कर दिए गए। इसका फिनाले तीन जनवरी को होना है। ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के लिए उपेन के साथ-साथ डिम्पी महाजन, अली कुली मिर्जा, प्रीतम सिंह, करिश्मा तन्ना तथा सोनाली राउत को भी नामित किया गया था। इसके बाद उपेन को घर से बेदखल कर दिया गया।

उपेन ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को कहा, “मुझे लगता है कि अन्य प्रतिभागी अपनी भूमिका अच्छी तरह निभा रहे हैं और इसलिए दर्शकों ने इस सप्ताह मुझे घर से बाहर करने लिए वोट किया। लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे ‘बिग बॉस’ के घर में जाने और वहां रहने का मौका मिला। वहां के अनुभव मुझे आजीवन याद रहेंगे। काश मैं कुछ दिन और वहां रह पाता।”

‘बिग बॉस’ के घर में उपेन की छवि एक अच्छे व्यक्ति की रही, लेकिन इधर कुछ समय से उन्होंने घर के बाकी सदस्यों से लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया था, जिसके बाद घरवालों ने उन्हें नोमिनेट किया।

उपेन का कहना है कि घर के अंदर ऐसी परिस्थितियां जानबूझकर पैदा की गई, जिसके कारण वह लड़ाई-झगड़े में पड़ गए। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस शो की अवधारणा ही कुछ इस तरह की है कि आप लड़ाई-झगड़े से अलग नहीं रह सकते। दर्शकों के लिए यह शो है, लेकिन मेरे लिए यह वास्तविकता थी, जहां मुझे पूरे वक्त रहना था।”

शो में तीन जनवरी को पांच विजेताओं की घोषणा की जाएगी, जो पांच अन्य पूर्व प्रतिभागियों से ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में मुकाबला करेंगे। इसकी प्रस्तोता फिल्मकार फराह खान होंगी, जिसका प्रसारण चार जनवरी को किया जाएगा।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending