Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

खूबसूरत विदेशी जगहों पर शूटिंग करना आसान नहीं : इम्तियाज अली

Published

on

शूटिंग, इम्तियाज अली, एनएफडीसी, विदेश

Loading

 

शूटिंग, इम्तियाज अली, एनएफडीसी, विदेशपणजी, अपनी फिल्मों में विभिन्न खूबसूरत विदेशी जगहों को दिखाने के लिए मशहूर निर्देशक  का कहना है कि जैसा अधिकांश लोग मानते हैं उससे उलट विदेश में शूटिंग करना आसान नहीं है।

एनएफडीसी (नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कार्पोरेशन) फिल्म बाजार के एक सत्र के दौरान निर्देशक ने कहा, “विदेशों में शूटिंग करना कम मुश्किल नहीं है। वास्तव में यह इस बात पर निर्भर करता है कि वह देश कितना नौकरशाही वाला है। उदाहरण के लिए, मध्य यूरोप फिल्मांकन के लिए मुफीद जगह है और वे शूटिंग के लिए फिल्म निर्देशकों का स्वागत करते हैं। “उन्होंने कहा, “दूसरी ओर लंदन में शूटिंग करना मुश्किल हैं, क्योंकि एक निर्देशक के रूप में दृश्यों को फिल्माने के दौरान आप स्वतंत्र महसूस नहीं करते।”

इम्तियाज के अनुसार, जगह के लिहाज से अलग-अलग चुनौतियां सामने आती हैं। अपने देश में गांव में शूटिंग के दौरान शराबी लोगों का झुंड यूनिट को परेशान कर सकता है।

निर्देशक ने ‘जब वी मेट’, ‘रॉकस्टार’, ‘हाइवे’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में खूबसूरत जगहों को फिल्माया है।

इम्तियाज ने बताया कि यात्रा के दौरान वह खुद को आजाद महसूस करते हैं और अगर उनके मन में कोई किरदार या कहानी उभरती है, तो उसकी बाद में रचना भी करते हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending