Connect with us

ऑटोमोबाइल

जल्द आएगें व्हाट्सएप जैसे फीचर अब फोन के एसएमएस एप में

Published

on

जल्द आएगें व्हाट्सएप जैसे फीचर अब फोन के एसएमएस एप में

गूगल एप अब एंड्रॉयड यूजर के लिए व्हाट्सएप जैसे फीचर ला रहा है। कंपनी एंड्रॉयड यूजर अपने वादे के मुताबिक आरसीएसए यानी रिच कम्युनिकेशन सर्विसेज फीचर लाने वाला है। जिससे आप अपने फोन के एसएमएस एप में व्हाट्सएप जैसे फीचर इंजॉय कर सकते है। इसके जरिए एंड्रॉयड स्मार्टफ फोन का एसएमएस एप बेहद आकर्षक हो जाएगा। इस एप में आप यूजर व्हाट्सएप की तरह ही तस्वीरें और वीडियो भेज सकेंगे। अभी वीडियो और तस्वीरें एमएमएस के रूप में भेजी जाती हैं जिन्हें देखने के लिए यूजर को एक नए वेबपेज पर जाना होता था। अब वे व्हाट्सएप की तरह तस्वीरें और वीडियो देख पाएंगे।

क्या नया होगा एसएमएस एप में

एसएमएस एप के नए अपडेट में गूगल ने ‘टाइपिंग इंडिकेटर’ शामिल किया है। इससे साइट पर मैसेज पढ़ने और भेजने की प्रक्रिया ज्यादा तेज व आसान बन जाएगी। दरअसल, ‘टाइपिंग इंडिकेटर’ के तहत जब आप मैसेज बॉक्स में कोई संदेश टाइप करेंगे तो सामने वाले को यह पता चल जाएगा कि आप उसे मैसेज भेजने के लिए टाइप कर रहे हैं। इसमें मैसेज पढ़ने पर डबल टिक मार्क की सुविधा भी दी जाएगी।

ऑटोमोबाइल

हाइड्रोजन फ्यूल सेल वाली कार कराएगी आपको सुहाना सफर, पढ़िए खूबियां

Published

on

By

इस दमदार कार को देखने के लिए खूब लोग जमा हो रहे हैं। इसके साथ लोग इस कार की अन्य विशेषताओं को जानने के लिए अभी उत्साहित भी हैं।
#hydrogenfuelcar #tech #gadgets #supercars #hydrogencar
Continue Reading

Trending