Connect with us

खेल-कूद

स्पेन के खिलाफ इंग्लैंड के कप्तान होंगे हेंडरसन

Published

on

 

 

football

football

लंदन| विश्व कप क्वालीफायर में मंगलवार को स्पेन के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में वेन रूनी के स्थान पर जोर्डन हेंडरसन को इंग्लैंड की फुटबाल टीम के कप्तान के रूप में देखा जाएगा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले सप्ताह शुक्रवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में कप्तानी करने वाले रूनी घुटने की चोट के कारण सोमवार को टीम के साथ प्रशिक्षण सत्र में शामिल नहीं हो पाए थे।

चोट के कारण रूनी को स्पेन के खिलाफ मुकाबला खेलने वाली टीम से भी बाहर होना पड़ा।पिछले माह स्लोवेनिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हेंडरसन टीम के कप्तान थे, जबकि रूनी बेंच पर थे। इंग्लैंड और स्लोवेनिया के बीच यह मुकाबला 0-0 से ड्रॉ हुआ था।

टीम के अस्थायी कोच गैरेथ साउथगेट ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हमारे पास केवल एक ही कप्तान है। रूनी पर काफी अधिक जिम्मेदारी है और इसे साझा किए जाने की जरूरत है। अगर आपके पास टीम में नेतृत्व करने वाले खिलाड़ी होते हैं, तो आप कई सफलताएं हासिल करते हैं।”

खेल-कूद

मैच के दौरान हुआ कुछ ऐसा, बीच मैदान में फूट-फूटकर रोने लगा टीम इंडिया के ये खिलाड़ी

Published

on

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शुक्रवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में विराट सेना ने 10 रनों से मैच जीत लिया।

 

लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा पूरे क्रिकेट जगत में होने लगी। मैच में एक ऐसा समय भी आया जब मोईन खान ने कुलदीप यादव की गेंदों की जमकर पिटाई कर दी। मोईन ने कुलदीप के एक ओवर में 27 रन बनाए।

RCB ने मैच के 16वें ओवर में मोईन अली कुलदीप पर भारी पड़े। मोईन ने कुलदीप के ओवर में 4, 6, 4, 6,1w,6 रन बना डाले। लेकिन ओवर की आखिरी गेंद पर एक बार फिर छक्का मारने के चक्कर में मोईन अली प्रसिद्ध कृष्ण को कैच दे बैठे।

मोईन का विकेट गिरने के बाद जब टाइम आउट लिया गया, तो उस समय कुलदीप काफी निराश दिखे। इसके बाद कई प्लेयर्स ने उन्होंने संभाला।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending