Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

राजकोट टेस्ट : भारत (411/6) अभी भी इंग्लैंड से 126 रन पीछे

Published

on

Loading

राजकोट टेस्ट : भारत (411/6) अभी भी इंग्लैंड से 126 रन पीछे

राजकोट | भारत ने सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भोजनकाल तक छह विकेट खोकर 411 रन बना लिए हैं। हालांकि भारतीय टीम अभी भी पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड से 126 रन पीछे चल रही है।

भोजनकाल तक रविचंद्रन अश्विन 29 और रिद्धिमान साहा भी 29 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। दोनों के बीच 50 रनों की नाबाद साझेदारी हो चुकी है। मेजबान टीम ने चौथे दिन पहले सत्र में अजिंक्य रहाणे (13) और कप्तान विराट कोहली (40) के रूप में दो विकेट गंवाए।

रहाणे को जफर अंसारी ने 349 के कुल योग पर खूबसूरती से क्लीन बोल्ड किया। अंसारी की अंदर की ओर आती हुई गेंद को रहाणे ने खेलने का भरपूर प्रयास किया लेकिन गेंद स्टंप की गिल्लियों को छूती हुई निकल गई।

थोड़ी ही देर बाद कप्तान कोहली भी आदिल राशिद की बेहतरीन स्पिन पर पूरी तरह बीट हुए और हिट विकेट हो पवेलियन लौटे। भारतीय टीम का स्कोर यहां तक पहुंचाने में मुरली विजय (126) और चेतेश्वर पुजारा (124) का अहम योगदान है।

इंग्लैंड ने पहली पारी में जोए रूट (124), मोइन अली (117) और बेन स्टोक्स (128) की बदौलत 537 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending