Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

राजकोट टेस्ट : भारत की मजबूत शुरुआत

Published

on

Loading

gambhir-rajkotराजकोट | मेजबान भारत ने सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के पहली पारी के विशाल स्कोर 537 रनों के जवाब में अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट खोए 63 रन बना लिए हैं। स्टम्पस तक भारत की मुरली विजय (नाबाद 24) और गौतम गंभीर (नाबाद 27) की सलामी जोड़ी क्रिज पर डटी हुई है।

इंग्लैंड ने खराब शुरुआत के बाद वापसी करते हुए जोए रूट (124) मोइन अली (117) और बेन स्टोक्स (128) की शानदार शतकीय साझेदारी की बदौलत अपनी पहली पारी में सभी विकेट गंवाते हुए 537 रन बनाए थे।

भारत की तरफ से रवींद्र जडेजा ने सर्वाधिक तीन विकेट अपने नाम किए। रविचन्द्रन अश्विन, उमेश यादव और मोहम्मद समी को दो-दो विकेट मिले। अमित मिश्रा को एक सफलता मिली।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending