Connect with us

प्रादेशिक

सतना में इनामी डकैत गिरफ्तार

Published

on

सतना| मध्य प्रदेश के सतना जिले की पुलिस ने सुदेश पटेल अर्फ बलखडिया गिरोह के सदस्य डकैत रम्मू कोल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। कोल पर मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में कई प्रकरण दर्ज हैं और उस पर 65 हजार रुपये का इनाम घोषित है। रामपुर के थाना प्रभारी अनिवेश द्विवेदी ने बुधवार को बताया कि सरभंगा के जंगल में पुलिस दल के तलाशी अभियान के दौरान एक व्यक्ति कट्टा व कारतूस के साथ पकड़ा गया तो उसकी पहचान डकैत रम्मू कोल के तौर पर हुई।

द्विवेदी ने बताया कि डकैत कोल पर कुल 65 हजार रुपये का इनाम घोषित है, जिसमें उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक द्वारा 50 हजार रुपये और रीवा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक द्वारा 15 हजार रुपये का इनाम शामिल है। इस पर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में कई मामले दर्ज हैं। बताया गया है कि लगभग दो वर्ष पूर्व रम्मू कोल उत्तर प्रदेश के बांदा से फरार हुआ था और तभी से पुलिस को उसकी तलाश थी।

प्रादेशिक

VIDEO : इलाज के लिए अस्पताल आई बुज़ुर्ग महिला को गार्ड ने लातों से मारा, पुलिस करेगी कार्रवाई

Published

on

By

यूपी के प्रयागराज ज़िले में इंसानियत शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक गार्ड बुजुर्ग महिला को बेहरहमी से लातों से मार रहा है। महिला को बड़ी ही बर्बरता से ये शख्स पीट रहा है, जिसमें महिला काफी असहाय दिखाई दे रही है।

 

आपको बता दें कि ये बुजुर्ग ग़रीब महिला इलाज़ कराने SRN हॉस्पिटल पहुँची थी, जहां उसके साथ ये हिंसा की गई है।

अस्पताल में तैनात इस गार्ड का नाम संजय मिश्रा बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रशासन से गार्ड को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ साथ भविष्य में ऐसी घटनाएं न हो इसके लिए सावधानी बरतने की बात कही है।

#prayagraj #crime #Uttarpradesh #srnhospital

 

Continue Reading

Trending