Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करियर को लेकर कभी योजना नहीं बनाई : प्रभुदेवा

Published

on

प्रभुदेवा

Loading

प्रभुदेवाहरिचरण पुदीपेद्दी 

चेन्नई| पिछले तीन दशकों से भारतीय फिल्म जगत में राज करने वाले एक अभिनेता, कोरियोग्राफर (नृत्य निर्देशक) और फिल्मकार के रूप में बहु-आयामी प्रतिभा के धनी प्रभुदेवा का कहना है कि उन्होंने निर्देशक या निर्माता बनने की योजना कभी नहीं बनाई थी। बतौर निर्माता प्रभु देवा कॉमेडी के पुट के साथ तमिल हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘देवी’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं।

प्रभु देवा ने 2004 की हिट तेलुगू फिल्म ‘नवोस्तानान्ते नेनोदान्ता’ से बतौर निर्देशक शुरुआत की थी। उन्होंने निर्देशन में कदम रखने के बारे में आईएएनएस को बताया, “जब निर्माता एमएस राजू ने मुझसे पूछा कि क्या मैं फिल्म का निर्देशन करना चाहूंगा, उस समय मैं तेलुगू फिल्म ‘वर्षम’ के एक गाने को कोरियोग्राफ कर रहा था। मैंने सिर्फ पांच सेकेंड में हां कह दिया।”

अभिनेता ने बताया कि इसी तरह उनके मित्र गणेश ने जब उनके नाम (प्रभु) पर निर्माण कंपनी शुरू करना चाहा तो वह तुरंत राजी हो गए।प्रभु देवा ने कहा कि उन्होंने कभी अपने करियर के लिए कोई योजना नहीं बनाई। तमिल में ‘देवी’, तेलुगू में ‘अभिनेत्री’ और हिंदी में ‘तूतक तूतक तूतिया’ नाम से रिलीज होने वाली इस फिल्म में प्रभु देवा मुख्य भूमिका में हैं।

प्रभु ने बताया कि पहले फिल्म किसी और अभिनेता को लेकर बनाने की योजना थी, लेकिन बात नहीं बनने पर निर्देशक ए.एल. विजय ने उन्हें मुख्य भूमिका निभाने के लिए मना लिया। अभिनेता इस फिल्म की सफलता को लेकर आश्वस्त हैं। फिल्म में सोनू सूद और तमन्ना भाटिया भी हैं।

उन्होंने कहा कि सोनू, तमन्ना पहले कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुके हैं, इसलिए फिल्म के किसी कलाकार को तीन भाषाओं वाली इस फिल्म में काम करना चुनौतीपूर्ण नहीं लगा।

सबसे सफल फिल्म निर्देशकों में से एक प्रभु देवा अब भी कोरियोग्राफी (नृत्य निर्देशन) को अपना पहला प्यार मानते हैं। उन्होंने इस खबर का खंडन किया कि उन्हें चिरंजीवी अभिनीत ‘खिलाड़ी नंबर 150’ में कोरियाग्राफी करने के लिए अनुबंधित किया गया है।

अपनी फिट शरीर के राज का खुलासा करते हुए अभिनेता ने कहा, “मैं शाकाहारी हूं और शाम सात बजे के बाद कुछ भी नहीं खाता हूं। मेरा अपने दिमाग पर पूरा नियंत्रण रहता है और शुरू से मेरी यही शैली रही है। मेरा मानना है कि इसका असर मेरे शरीर पर दिखता है।”

मनोरंजन

सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना का पलटवार, कहा- हर महिला गरिमा की हकदार है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कंगना रनौत को हाल ही में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। पोस्ट में आपत्तिजनक और अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई गई थी।

इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा होने के बाद श्रीनेत ने एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर श्रीनेत की पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें रनौत की तस्वीर के साथ पूछा गया था: क्या भाव चल रहा है मंडी में, कोई बताएगा? इस पोस्ट पर भाजपा और रनौत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। रनौत ने कहा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की भूमिका निभाई है — क्वीन में एक भोली भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपनी बेटियों को किसी भी तरह के पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है।

 

 

 

Continue Reading

Trending