Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोल तलाक के लिए कर रहीं मशक्कत

Published

on

Loading

टेलीविजन हस्ती कोल कर्दशियां ने एक साल पहले पति लैमर ओडोम से तलाक लेने के लिए अदालत में अर्जी लगाई थी, लेकिन उन्हें अब तक तलाक नहीं मिला है। इसके पीछे मुख्य वजह लैमर से मुलाकात न हो पाना है। वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के अनुसार, 30 वर्षीय कोल और उनके वकील का लैमर से संपर्क नहीं हो पा रहा है। वे दोनों उनसे मिलकर बात करना चाहते हैं, ताकि तलाक मिल सके।

एक सूत्र के अनुसार, कोल तलाक लेने की कोशिश कर रही हैं और उनकी इस कोशिश के बाद से लैमर का कहीं कोई अता-पता नहीं है।

अगर लैमर की ओर से कोई जवाब या प्रतिक्रिया नहीं आती है, तो कोल के पास सुनवाई आगे के लिए टालने की गुहार लगाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending