Connect with us

प्रादेशिक

तेलंगाना में पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़

Published

on

हैदराबाद| तेलंगाना के खम्मम जिले में रविवार रात एक मोबाइल टावर में आग लगाने आए नक्सलियों तथा पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, लेकिन इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। राज्य पुलिस प्रमुख ने यह जानकारी दी। प्रदेश के पुलिस महानिदेशक अनुराग शर्मा ने संवाददाताओं से यहां सोमवार को कहा कि मुठभेड़ एक घंटे तक चली। नक्सल विरोधी बल ग्रेहाउंड्स इलाके में नक्सलियों की तलाश कर रहे हैं।

पुलिस प्रमुख ने कहा कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि खम्मम जिले के चेरला मंडल के सत्यनारायणापुरम गांव में एक मोबाइल टावर में आग लगाने के लिए 10-15 नक्सलियों का एक समूह आने वाला है। इस सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंच गई।पुलिस महानिदेशक ने कहा, “नक्सलियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका उन्होंने जवाब दिया। दोनों तरफ से गोलीबारी एक घंटे तक चली। इसके बाद नक्सली पेट्रोल से भरा डिब्बा तथा तीन बंदूकें तथा अन्य चीजें छोड़कर भाग खड़े हुए।”उल्लेखनीय है कि खम्मम जिले में पुलिस द्वारा जनजाति समुदाय के एक युवक की हत्या के विरोध में वारंगल तथा खम्मम जिले में नक्सलियों ने सोमवार को बंद की घोषणा की थी।

प्रादेशिक

VIDEO : इलाज के लिए अस्पताल आई बुज़ुर्ग महिला को गार्ड ने लातों से मारा, पुलिस करेगी कार्रवाई

Published

on

By

यूपी के प्रयागराज ज़िले में इंसानियत शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक गार्ड बुजुर्ग महिला को बेहरहमी से लातों से मार रहा है। महिला को बड़ी ही बर्बरता से ये शख्स पीट रहा है, जिसमें महिला काफी असहाय दिखाई दे रही है।

 

आपको बता दें कि ये बुजुर्ग ग़रीब महिला इलाज़ कराने SRN हॉस्पिटल पहुँची थी, जहां उसके साथ ये हिंसा की गई है।

अस्पताल में तैनात इस गार्ड का नाम संजय मिश्रा बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रशासन से गार्ड को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ साथ भविष्य में ऐसी घटनाएं न हो इसके लिए सावधानी बरतने की बात कही है।

#prayagraj #crime #Uttarpradesh #srnhospital

 

Continue Reading

Trending