Connect with us

प्रादेशिक

तेलंगाना में पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़

Published

on

हैदराबाद| तेलंगाना के खम्मम जिले में रविवार रात एक मोबाइल टावर में आग लगाने आए नक्सलियों तथा पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, लेकिन इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। राज्य पुलिस प्रमुख ने यह जानकारी दी। प्रदेश के पुलिस महानिदेशक अनुराग शर्मा ने संवाददाताओं से यहां सोमवार को कहा कि मुठभेड़ एक घंटे तक चली। नक्सल विरोधी बल ग्रेहाउंड्स इलाके में नक्सलियों की तलाश कर रहे हैं।

पुलिस प्रमुख ने कहा कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि खम्मम जिले के चेरला मंडल के सत्यनारायणापुरम गांव में एक मोबाइल टावर में आग लगाने के लिए 10-15 नक्सलियों का एक समूह आने वाला है। इस सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंच गई।पुलिस महानिदेशक ने कहा, “नक्सलियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका उन्होंने जवाब दिया। दोनों तरफ से गोलीबारी एक घंटे तक चली। इसके बाद नक्सली पेट्रोल से भरा डिब्बा तथा तीन बंदूकें तथा अन्य चीजें छोड़कर भाग खड़े हुए।”उल्लेखनीय है कि खम्मम जिले में पुलिस द्वारा जनजाति समुदाय के एक युवक की हत्या के विरोध में वारंगल तथा खम्मम जिले में नक्सलियों ने सोमवार को बंद की घोषणा की थी।

प्रादेशिक

बिहार के कैमूर में चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Published

on

पटना। बिहार के कैमूर जिले के भभुआ रोड स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़‍िता महिला एचआईवी से ग्रस्‍त है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भभुआ की रहने वाली एक महिला सोमवार रात पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस से भभुआ रोड स्टेशन पहुंची। देर रात होने के कारण महिला ट्रेन की बोगी में बैठी रह गई, जबकि सभी यात्री बोगी से उतर गए। इसी बीच दो युवक बोगी में चढ़ गए और बोगी को बंद कर महिला के साथ उन्होंने रेप किया।

इस दौरान जब रेल पुलिस ट्रेन की चेकिंग कर रहे थे तब उन्होंने संदिग्ध स्थिति में एक महिला के साथ दो लोगों को देखा। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार लोगों की पहचान कुदरा थाना क्षेत्र के जहानाबाद गांव निवासी विरेंद्र प्रकाश सिंह और दीपक सिंह के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान पर रेप की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending