Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हर क्षेत्र में दमखम दिखाना चाहता हूं : प्रिंस नरूला

Published

on

प्रिंस नरूला

Loading

प्रिंस नरूलाप्रज्ञा कश्यप

नई दिल्ली| टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस-9’ से घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाले प्रिंस नरूला ने टेलीविजन चैनल एंड टीवी पर प्रसारित हो रहे कार्यक्रम ‘बढ़ो बहू’ से छोदे पर्दे का रुख किया है। एमटीवी ‘रोडीस एक्स2’, ‘एमटीवी स्पिल्ट्सविला’ सीजन-8 और ‘बिग बॉस डबल ट्रबल’ सीजन-9 के विजेता प्रिंस का कहना है कि वह ऑल राउंडर हैं और हर क्षेत्र में अपना दमखम दिखाना चाहते हैं।

प्रिंस ने आईएएनएस के साथ विशेष बातचीत में बताया, “मुझे अभिनय करना बेहद पसंद है। मैं हमेशा से अभिनय करना चाहता था और इसके लिए कुछ भी कर सकता हूं। मैं खुद को ऑल राउंडर मानता हूं और मेरी कोशिश हर क्षेत्र में अपना कौशल साबित करने की है।”

मॉडलिंग की दुनिया से रियलिटी शो में धूम मचाने वाले प्रिंस से जब डेली सोप का रुख करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे इस शो का ऑफर मिला तो सबसे ज्यादा मुझे इसकी कहानी ने प्रभावित किया। इस शो का विषय बहुत ही अलग है। मैंने काफी रियलिटी शो किए हैं और अब भी कर रहा हूं। इसलिए जब मुझे इसकी पेशकश हुई तो मुझे यह अपने अभिनय करियर के लिए सबसे उपयुक्त प्रस्ताव लगा।”

पंजाब के चंडीगढ़ में जन्मे प्रिंस नरूला ने अपना मॉडलिंग करियर अपने शहर चंडीगढ़ से ही शुरू किया था। इसके बाद वह मिस्टर पंजाब प्रतियोगिता के द्वितीय विजेता (फर्स्ट रनरअप) भी रहे। मॉडलिंग और अभिनय ही नहीं प्रिंस काफी अच्छे गायक भी हैं।

प्रिंस बताते हैं, “मुझे संगीत से काफी लगाव है। मेरे पिता को छोड़कर मेरा पूरा परिवार गाता है। मैं अभिनय करने के साथ-साथ अपनी गायिकी पर भी ध्यान दे रहा हूं। मेरे जल्द ही कई गाने (ट्रैक) आने वाले हैं, और मुझे उम्मीद है कि लोगों को काफी पसंद आएंगे।”

धारावाहिक ‘बढ़ो बहू’ में प्रिंस एक पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं। इनमें उनके साथ रिताशा राठौड़ हैं। धारावाहिक में अपने किरदार के बारे में प्रिंस बताते हैं, “मैं इस शो में लकी सिंह अहलावत का किरदार निभा रहा हूं, जो एक पहलवान है। वह कैटरीना कैफ के सपने देखता है। वह अपने बाबूजी का कहना मानता है लेकिन असल जिंदगी में उसे कैटरीना नहीं, बल्कि काफी हट्टी-कट्टी कोमल उर्फ बढ़ो मिलती है। यहीं से कहानी में नया मोड़ आता है।”  यह धारावाहिक 12 सितंबर से एंड टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

‘बढ़ो बहू’ के अलावा प्रिंस टेलीविजन चैनल जिंग के शो ‘प्यार तूने क्या किया’ के सीजन-9 को होस्ट कर रहे हैं। यह कार्यक्रम प्रेमी जोड़ों की आवेशपूर्ण प्रेम कहानियां पेश करता है। इसमें दिखाया गया है कि युवा प्यार में किस तरह अच्छे-बुरे कदम उठाते हैं। वहीं, कुछ दिनों में वह टेलीविजन चैनल एमटीवी पर ‘रोडीस’ के आगामी सीजन में जज की भूमिका में दिखाई देंगे।

प्रिंस से जब पूछा गया कि ‘बढ़ो बहू’ के अलावा वह क्या-क्या कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, “मैं शो ‘अभी प्यार तूने क्या किया’ के सीजन-9 को होस्ट कर रहा हूं। इसके बाद मैं टेलीविजन शो ‘रोडीस एक्स 4’ में जज की भूमिका निभाऊंगा। इसके अलावा मैं बहुत जल्दी एक पंजाबी फिल्म करने वाला हूं।”

आकर्षक व्यक्तित्व वाले प्रिंस केवल कद-काठी से ही नहीं, बल्कि हुनर से भी काफी धनी हैं। वह मॉडलिंग, अभिनय, कार्यक्रमों का संचालन, गायिकी सहित विभिन्न क्षेत्रों में अपना कद ऊंचा कर रहे हैं।

प्रतिभा से भरपूर प्रिंस से जब पूछा गया कि वह इतने सारी चीजों को एक साथ कैसे संभालते हैं, तो उन्होंने हंसते हुए कहा, “मेरा अंदर काम करने का जुनून है। मैं मॉडलिंग से लेकर फिल्मों तक हर क्षेत्र में किंग (राजा) बनना चाहता हूं और इसीलिए मैंने अब अभिनय की ओर रुख किया है। मैंने ‘बढ़ो बहू’ के लिए भी काफी मेहनत की है। मैंने इस शो के लिए एक खास तरह के खानपान और जीवनशैली को अपनाया है।”

अक्सर छोटे पर्दे पर काम करने वाले सितारों की हसरत बॉलीवुड में अभिनय करने की होती है या यूं कहें कि छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर छाना उनका सपना होता है। विद्या बालन, कपिल शर्मा और राजीव खंडेलवाल जैसे कई कलाकार हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय कौशल को दिखाया है। इनमें सबसे बड़ा नाम है किंग खान शाहरुख खान का जिन्होंने छोटे पर्दे से अपने अभिनय की शुरुआत करते हुए बॉलीवुड के किंग खान बनने का सफर तय किया।

प्रिंस से जब पूछा गया कि वह उनका बॉलीवुड में आने का इरादा है, तो इस पर उन्होंने कहा, “बिलकुल, मैं बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रहा हूं। मैं बहुत जल्द बॉलीवुड में दस्तक देने वाला हूं। मेरा पास 4 से 5 पटकथाएं हैं, जिन्हें मैं सुन रहा हूं और विचार कर रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं हालांकि जल्दबाजी में ऐसा कोई भी फैसला नहीं लूंगा, जो मेरे करियर को प्रभावित करे। इसलिए मैं सबसे अच्छे प्रस्ताव और समय का इंतजार कर रहा हूं। मैंने एक साल में काफी कुछ हासिल किया है, जो हर कोई नहीं कर पाता है। मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं कि लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया, इसलिए मैं उनके प्यार का सम्मान बरकरार रखूंगा।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending