Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड में नए आइडिया की कमी नहीं : तुलसी कुमार

Published

on

तुलसी कुमार

Loading

तुलसी कुमारनई दिल्ली| कई पुराने गीतों को नई हिंदी फिल्मों के लिए फिर से नए रूप में पेश किया जा रहा है। ‘सैंया सुपरस्टार’ और ‘लव मेरा हिट हिट’ जैसे हिट गीत गा चुकीं गायिका तुलसी कुमार का कहना है कि इससे यह नहीं समझना चाहिए कि बॉलीवुड के पास नए विचारों की कमी है। तुलसी ने कहा, “मैं यह नहीं मानती कि बॉलीवुड पुराने गीतों को नए रूप में इसलिए पेश कर रहा है, क्योंकि हमारे पास नए विचारों की कमी है। हमारे पास बेशुमार नए विचार हैं और इन दिनों कई खूबसूरत गीतों की रचना की गई है।”

टी सीरीज के भूषण कुमार की बहन तुलसी ने कहा, “लेकिन इन गीतों की फिर से रचना पूरी तरह गीत की स्थिति पर निर्भर करती है। अगर किसी को लगता है कि किसी पुराने गीत की फिर से रचना उनकी फिल्म के लिए उपयुक्त है, तो इसी कारण से उन्हें चुना जाता है।”

उन्होंने कहा, “मैंने भी पुराने गीतों को फिर से नए रूप में पेश किया था। मैं ‘ऐ मेरे हमसफर’ का हिस्सा थी, जिसे एक मशहूर फिल्म के गीत से बनाया गया था। लेकिन मुझे लगता है कि वह फिल्म की मांग थी और निर्माता उस गीत को नए रूप में पेश करना चाहते थे।” तुलसी ने कहा कि यह पूरी तरह रचनात्मक फैसला है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending