Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘तुम बिन’ को यादगार मानते हैं अनुभव सिन्हा

Published

on

अनुभव सिन्हा

Loading

अनुभव सिन्हामुंबई| हिट फिल्म ‘तुम बिन’ से साल 2001 में निर्देशन में शुरुआत करने वाले अनुभव सिन्हा का कहना है कि फिल्म ने सबसे ज्यादा याद की जाने वाली फिल्म के तौर पर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। फिल्म ‘तुम बिन-2’ के ट्रेलर लांच के मौके पर अनुभव ने कहा, “मैंने छह फिल्में बनाई हैं और मेरी सातवीं फिल्म आ रही है। ईमानदारी से कहूं तो, फिल्म का बॉक्स-ऑफिस पर सफल होना और यादगार बनना, दोनों बातें अलग हैं। मेरी पहली फिल्म ‘तुम बिन’ बहुत याद की जाने वाली फिल्म बनी जो एक बड़ी उपलब्धि है।”

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा ‘तुम बिन’ का सीक्वल बनाने का आग्रह करने पर उन्होंने कहानी के साथ भूषण कुमार से संपर्क किया और तीन महीने के भीतर फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दी।  निर्देशक गजल गायक जगजीत सिंह को बहुत याद करते हैं। उन्होंने ‘तुम बिन’ में जगजीत के गाए गाने ‘कोई फरियाद’ को पुनर्निर्मित कर सीक्वल में भी इस्तेमाल किया है। ‘तुम बिन-2’ में नवोदित कलाकारों आदित्य सील और आशिम गुलाटी के साथ नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 18 नवंबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending