Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

किरदार में जान फूंकने के लिए आगरा जाएंगी तापसी

Published

on

Loading

नई दिल्ली| अभिनेत्री तापसी पन्नू ‘आगरा का डाबरा’ फिल्म में अपने किरदार में जान फूंकने के लिए ताजनगरी घूमने की योजना बना रही हैं। वह फिल्म में एक मुस्लिम लड़की की भूमिका में होंगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना भी हैं।

उन्होंने कहा, “मैंने अपनी एक दोस्त से फिल्म ‘आगरा का डाबरा’ का जिक्र किया। रोचक बात यह है कि वह आगरा की रहने वाली है। वह अपने परिवार से मिलने अपने शहर गई है और उसने मुझे अपने शहर आने का न्योता दिया है।” तापसी ने बयान जारी कर कहा, “मुझे लगा कि यह फिल्म में मेरे किरदार के लिए उस जगह को जानने और उस पर शोध करने का बेहतर अवसर है।” फिल्म का निर्देशन सुजीत सरकार करेंगे और इसकी शूटिंग फरवरी 2015 में शुरू होगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending