Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शिरीष ने लघु फिल्म के प्रचार के लिए अमिताभ, केजरीवाल को कहा, शुक्रिया!

Published

on

शिरीष कुंदर

Loading

शिरीष कुंदर मुंबई| शिरीष कुंदर की लघु फिल्म ‘कृति’ को यूट्यूब पर एक करोड़ से भी अधिक बार देखा गया है। फिल्मकार ने विभिन्न स्तरों पर फिल्म के प्रचार के लिए सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अभिनेत्री कंगना रनौत का शुक्रिया अदा किया।

विडियो साइट पर 22 जून को रिलीज हुई लघु फिल्म में मनोज बाजपेयी, राधिका आप्टे और नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। कंगना ने इस फिल्म को यहां एक समारोह में लांच किया। वहीं, अमिताभ और केजरीवाल ने ट्विटर पर इसका प्रचार किया।

शिरीष ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए अमिताभ, कंगना और केजरीवाल को फिल्म के प्रचार में समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया फिल्मकार ने ट्वीट किया, “शुक्रिया कंगना इस फिल्म को लांच कर 1 करोड़ बार देखे जाने वाले सपने को पूरा करने में मदद के लिए।”

अपने एक अन्य ट्वीट में शिरीष ने लिखा, “इस फिल्म को अपने लाखों प्रशंसकों के साथ साझा कर इसे एक करोड़ बार देखे जाने में मदद के लिए शुक्रिया अमिताभ।”

केजरीवाल को शुक्रिया अदा करते हुए शिरीष ने ट्वीट किया, “मेरी फिल्म को 1 करोड़ बार देखे जाने के सपने को पूरा करने के लिए मदद के लिए शुक्रिया केजरीवाल।”

शिरीष के ट्वीट की प्रतिक्रिया में केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “फिल्म अपनी क्षमता के कारण सफल हुई है। पूरी टीम को बधाई।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending