Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

समलैंगिकता से जुड़ी वर्जना तोड़ना चाहती हैं निर्देशक

Published

on

समलैंगिकता

Loading

समलैंगिकता नई दिल्ली| वेब श्रृंखला ‘द ‘अदर’ लव स्टोरी’ की निर्देशक रूपा राव एक वर्जित विषय के रूप में समलैंगिकता से जुड़ी धारणाओं को तोड़ना चाहती हैं। 27 अगस्त को रिलीज हुई वेब श्रृंखला में दो महिलाओं के बीच के प्रेम और लगाव को दर्शाया गया है।

फैशन और लाइफस्टाइल नेटवर्क रोपोसो ने ‘द ‘अदर’ लव स्टोरी’ के लिए ‘जस्ट लाइक दैट'(जेएलटी) फिल्म्स के साथ सहभागिता की है।

रूपा राव ने एक बयान में कहा, “समय आ गया है, जब हमें भारत में एक वर्जित विषय के रूप में समलैंगिकता से जुड़ी धारणाओं को तोड़ देना चाहिए। यह समझना बेहद जरूरी है कि समलैंगिक प्रेम भी पूर्णत: प्राकृतिक और खूबसूरत है। हम मानते हैं कि रोपोसो के साथ हमारी सहभागिता श्रृंखला के लिए जरूरी जागरूकता पैदा करेगी और बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करेगी।”

बयान के मुताबिक, कई फिल्मों का सह-निर्देशन कर चुकीं रूपा ‘द ‘अदर’ लव स्टोरी’ के साथ स्वतंत्र रूप से निर्देशन के मैदान में कदम रख रही हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending