Connect with us

प्रादेशिक

बिहार में अपराधियों ने 5 को गोली मारी, 4 की मौत

Published

on

गोली

गोलीमोतिहारी| बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने पकड़ीदयाल मछुआ संघ के नेता भिखारी सहनी के घर हमला कर अंधाधुंध गोली बारी की। इस हमले में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात सिरहा गांव निवासी और मछुआ संघ के नेता भिखारी सहनी अपने घर में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बैठे थे, तभी मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी।

इस हमले में मछुआ संघ के प्रखंड अध्यक्ष भिखारी सहनी, उनकी पत्नी चंपा देवी और पड़ोसी तथा वार्ड सदस्य राजकिशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनका पोता मंटु कुमार उर्फ आर्यन समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया का इलाज के दौरान शनिवार को मंटु ने भी दम तोड़ दिया।

पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र राणा ने शनिवार को बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि भिखारी पहले नक्सली संगठन से जुड़े थे। उनकी अदावत कई लोगों से थी। ऐसे में यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि पुरानी रंजिश में उनकी हत्या की गई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से दो पिस्तौल, गोली और चाकू बरामद की गई है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है तथा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

प्रादेशिक

कुशीनगरः होम क्वारंटीन में शख्स की हुई मौत, पुलिस जुटा रही ट्रैवेल हिस्ट्री

Published

on

लखनऊ। कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली के बढ़या बुजुर्ग गांव में मुंबई से आए प्रवासी श्रमिक की मंगलवार को मौत हो गई। मृतक होम क्वारंटीन पर था। मौत की खबर मिलते ही पुलिस मृतक के घर पहुंचकर परिजनों से ट्रैवेल हिस्ट्री और साथ आए लोगों की जानकारी जुटा रही है।

जानकारी के अनुसार हाटा कोतवाली के बढ़या बुजुर्ग निवासी 45 वर्ष के व्यक्ति मुंबई में काम करता था। 24 मई को वह ट्रेन से गांव लौटा था। जहां से वह सरकारी व्यवस्था द्वारा बस से ढ़ाढा क्वारंरीन सेंटर पहुंचा।

शख्स की जांच के बाद स्वास्थ्य की टीम ने उसे होमक्वारंटीन के लिए भेज दिया। मंगलवार की शाम उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद परिवार के सदस्य उसे लेकर प्राथामिक स्वास्थ्य केन्द्र सुकरौली पहुंचे।

शख्स की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। परिजन मेडिकल कालेज ले जाने के बजाय घर लेकर चले गये। देर रात उसकी घर पर मौत हो गई।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending