Connect with us

प्रादेशिक

बिहार : गोपालगंज मामले में 25 पुलिसकर्मी निलंबित

Published

on

गोपालगंज

गोपालगंजगोपालगंज| बिहार के गोपालगंज जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत के बाद 25 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि कर्तव्यहीनता के आरोप में नगर थाना के प्रभारी बी़ पी़ आलोक सहित थाने के 25 पुलिसकर्मी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि गोपालगंज में संदिग्ध परिस्थिति में 16 लोगों की मौत के बाद जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा नगर थाना क्षेत्र के खजूरबानी गांव में छापेमारी कर एक खेत से जमीन के अंदर बड़ी मात्रा में छिपाकर रखी गई शराब बरामद की गई थी।

इस मामले में नगर थाना प्रभारी बी़ पी आलोक के बयान के आधार पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें 14 लोगों को नामजद आरोपी बताया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनमें छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

इधर, गोपालगंज के जिलाधिकारी राहुल कुमार ने भी शुक्रवार को बताया कि परिस्थिति जन्य साक्ष्य, परिजनों के बयान, प्रारंभिक जांच की रिपोर्ट के आधार पर कहा जा रहा है कि गोपालगंज में 16 लोगों की मौत शराब या शराब जैसा जहरीला पेय पदार्थ पीने से हुई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार सुबह नगर थाना क्षेत्र के खजूरबानी इलाके की एक अवैध शराब भट्ठी से कई लोगों ने शराब पी थी और दोपहर के बाद सभी की हालत बिगड़ने लगी थी।

प्रादेशिक

महाराष्ट्र में बुजुर्ग ने रोड किनारे तड़प तड़पकर तोड़ दिया दम, नहीं मिली एम्बुलेंस

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने इलाज नहीं मिलने के चलते सड़क पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। बुजुर्ग कई घंटों तक दीवार के सहारे तड़पता रहा लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। जिस कारण उनकी मौत हो गई। घटना दहिसर इलाके की है। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर हुए लिखा कि दहिसर के शांति नगर में दो और लोगों की सड़क पर मौत हो गई। उन्हें न तो एम्बुलेंस मिली और न इलाज।

यहां एक बुजुर्ग को सांस लेने में दिक्कत थी। सुबह 11:30 बजे पुलिस और बीएमसी को जानकारी देकर मदद मांगी गई। दोपहर 3:30 बजे इस व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस और बीएमसी ने इस घटना की पुष्टि की है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग दीवार के सहारे बैठे हुए हैं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है। वो तड़पते दिख रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले पुणे में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां एक बुजुर्ग ने एम्बुलेंस के इंतजार में कुर्सी पर बैठे बैठे ही दम तोड़ दिया था।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending