Connect with us

प्रादेशिक

केजरीवाल पर जनसभा के दौरान पत्थर फेंका गया

Published

on

नई दिल्ली| आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को एक जनसभा के दौरान एक युवक ने पत्थर फेंका। पार्टी के एक सदस्य ने यह जानकारी दी। आप के एक सूत्र ने बताया कि घटना शनिवार शाम घटी, जब अरविंद दक्षिणी दिल्ली के देवली इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। फेंका गया पत्थर हालांकि अरविंद को नहीं लगा, क्योंकि मंच आम लोगों के बैठने की जगह से काफी दूर था। पुलिस ने तुरंत युवक को पकड़ लिया और नेबसराय पुलिस थाने ले गई।

घटना के तुरंत बाद अरविंद ने ट्वीट किया, “एक युवक ने आज (शनिवार) देवली में जनसभा के दौरान मुझ पर पत्थर फेंका। भाजपा क्या इतनी डर गई है? हिंसा पर उतर आई है? मैं पत्थर फेंकने वाले युवक के लिए अच्छे की कामना करता हूं।” अरविंद ने ट्विटर पर आगे लिखा, “हमारे ऊपर पत्थर और जूता फेंकने वाले लोगों के प्रति हमारे मन में कोई दुर्भावना नहीं है, हम उन सभी को शुभकामना देते हैं।”

प्रादेशिक

बुलंदशहर में मनचलों की छेड़खानी के दौरान होनहार छात्रा की सड़क हादसे में मौत

Published

on

बुलंदशहर। छुट्टियों में अमेरिका से वापस आई बुलंदशहर की छात्रा मनचलों के कहर का शिकार हो गई। मनचलों की छेड़छाड़ से बचने के लिए छात्रा का अपनी बाइक से कट्रोल हट गया जिससे वह तेज़ी से जमीन पर गिर पड़ी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर ली गई है।

पीड़िता सुदीक्षा भाटी छुट्टियों में भारत आई हुई थी और 20 अगस्त को उसे अमेरिका वापस जाना था। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त 19 वर्षीय यह छात्रा अपने दुपहिया वाहन पर सवार होकर बुलंदशहर जाने के अपने रास्ते पर थी। उसके परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि सोमवार की शाम को वह दादरी से अपने अंकल के साथ स्कूटी पर निकली थी और तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उनका पीछा करना शुरू किया।

लड़की के चाचा सत्येंद्र भाटी ने कहा, ये आदमी सुदीक्षा पर तंज कस रहे थे और साथ ही अपने मोटरसाइकिल पर तमाम तरह के स्टंट्स कर सुदीक्षा की स्कूटी को ओवरटेक कर उसे रिझाने की भी कोशिश कर रहे थे। एकाएक उनकी बुलेट ने सुदीक्षा की स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे उसने अपना संतुलन खो दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (सिटी) अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है।

#bulandshahr #death #student #uttarpradesh

Continue Reading

Trending