Connect with us

प्रादेशिक

बिहार : नशे में धुत थाना प्रभारी ने की महिला से छेड़खानी, गिरफ्तार

Published

on

बिहार : थाना प्रभारी ने की महिला से छेड़खानी, गिरफ्तार

बिहार : थाना प्रभारी ने की महिला से छेड़खानी, गिरफ्तारकटिहार| बिहार में एक ओर जहां शराबबंदी कानून को कड़ाई से लागू करने के लिए सरकार एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है, वहीं राज्य के कटिहार जिले में नशे में धुत एक थाना प्रभारी द्वारा एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पुलिस ने थाना प्रभारी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, कटिहार जिले के फलका थाना के प्रभारी सुनील कुमार पर आरोप है कि रविवार देर शाम गश्ती के दौरान नशे की हालत में उन्होंने बाजार में एक महिला के साथ छेड़खानी की। इसकी सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो वे आक्रोशित हो गए और थाना प्रभारी को बंधक बना लिया।

ग्रामीणों ने थाना प्रभारी की जमकर पिटाई की तथा चप्पल-जूतों की माला पहनाई और उसे पूरे गांव में घुमाया। बाद में पुलिस अधीक्षक और अन्य थानों से पुलिस बलों के पहुंचने के बाद आरोपी थाना प्रभारी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया जा सका।

फलका के पुलिस निरीक्षक सुनील पासवान ने सोमवार को बताया कि पीड़ित महिला के पति मोहम्मद जहांगीर के लिखित बयान के आधार पर फलका थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और आरोपी थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक सिद्घार्थ कुमार जैन ने तत्काल प्रभाव से आरोपी थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

विदित हो कि बिहार में अप्रैल महीने से शराब पर प्रतिबंध है।

प्रादेशिक

यूपी बोर्ड के स्टूडेंट्स का जल्द खत्म होगा इंतजार, इतने दिनों के बाद आ सकता है रिजल्ट

Published

on

लखनऊ। यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स का इंतजार जल्द खत्म होने जा रहा है। दरअसल, बोर्ड ने रिजल्ट जारी करने को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैँ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की कक्षाओं की बोर्ड परिक्षाओं के परिणामों की घोषणा जून माह के अंत तक की जा सकती है। हालांकि माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं करायी गयी है।

बता दें कि यूपी बोर्ड के 90 फीसदी से अधिक कॉपियों का मूल्यांकन पूरा होने के साथ ही बच्चों को मिले अंक विषयवार अंकपत्र पर चढ़ाए जाने लगे हैं। जिस तेजी से मूल्यांकन हुआ है, अब परिणाम जून अंत तक आने की पूरी संभावना बन गई है।

इसी के साथ परीक्षा में सम्मिलित 50 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार भी पूरा हो जाएगा। मूल्यांकन और परिणाम तैयार करने की शासनस्तर पर लगातार समीक्षा भी हो रही है।

23 मई तक कुल 3.10 उत्तरपुस्तिकाओं में से सवा दो करोड़ से अधिक का मूल्यांकन हो चुका था। अब तक 90 प्रतिशत से अधिक कॉपियां जांची जा चुकी है और इस हफ्ते सभी 281 केंद्रों पर मूल्यांकन पूरा हो जाएगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending