Connect with us

मनोरंजन

आंख बंद कर अनुराग पर भरोसा करती हैं तेजस्विनी

Published

on

अभिनेत्री तेजस्विनी कोल्हापुरी का कहना है कि वह फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर आंख बंद कर भरोसा करती हैं और उनके साथ कोई भी फिल्म करने के लिए तैयार हैं। अनुराग की फिल्म ‘अग्ली’ की अभिनेत्री तेजस्विनी का कहना है, “मैं उन पर आंख बंद कर भरोसा करती हूं। उनके साथ काम करने के लिए मुझे पटकथा पढ़ने की जरूरत नहीं होती।”

तेजस्विनी ने अपना फिल्मी करियर अनुराग की फिल्म ‘पांच’ से शुरू किया था, लेकिन यह फिल्म आज तक प्रदर्शित नहीं हो पाई। हालांकि तेजस्विनी को इससे कोई शिकायत नहीं है।

पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन तेजस्विनी ने कहा, “फिल्म ‘पांच’ के दौरान हमने कई समस्याओं का सामना किया। लेकिन मैं सतुष्ट हूं कि ‘अग्ली’ अंतत: प्रदर्शित हो गई। मैं अनुराग की फिल्मों को पसंद करती हूं और यदि वह कोई पटकथा लेकर मुझसे संपर्क करते हैं तो मैं आंख बंद कर उसे करूंगी।”

अनुराग की फिल्म ‘अग्ली’ में तेजस्विनी के साथ-साथ रोनित रॉय, गिरीश कुलकर्णी तथा सिद्धांत कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरी। फिल्म और इसमें तेजस्विनी के अभिनय की खूब तारीफें हो रही हैं।

यह पूछे जाने पर उन्हें किस तरह की भूमिकाएं पसंद आती हैं, तेजस्विनी ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में उनकी कोई सीमा नहीं है। मैं बहुत सी फिल्में नहीं करती। मैं पटकथा के अनुरूप काम करने के लिए तैयार हूं। यदि मैं अच्छी भूमिकाएं पाती हूं तो फिल्में करूंगी, वरना मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है। मैं जो कुछ भी कर रही हूं, उससे खुश हूं।”

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिख रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

Continue Reading

Trending