Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

प्रो कबड्डी लीग : सेमीफाइनल, फाइनल के सारे टिकट बिके

Published

on

प्रो कबड्डी लीग : सेमीफाइनल, फाइनल के सारे टिकट बिके

Loading

प्रो कबड्डी लीग : सेमीफाइनल, फाइनल के सारे टिकट बिकेहैदराबाद| स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन-4 का जुनून दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और यही कारण है कि इसके सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों के सारे टिकट पहले ही बिक गए हैं। आयोजकों ने इस बात की जानकारी दी।

लीग सीजन-4 के तहत हैदराबाद के गाचीबावली इनडोर स्टेडियम में 29 जुलाई को दो सेमीफाइनल मुकाबले होंगे। पहला मुकाबला पटना का पुणे से होगा। वहीं, दूसरे मच में टाइटंस और जयपुर आमने-सामने होंगे।

महिला कबड्डी चैलेंज में 31 जुलाई को अंतिम मुकाबला स्टोर्म क्वींस और फायर बर्ड्स के बीच होगा।

पुरुषों के लोकप्रिय लीग टूर्नामेंट स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के साथ प्रायोगिक तौर पर इसी वर्ष शुरू हुए महिला कबड्डी चैलेंज की तीन टीमों-आईस दिवाज, स्टॉर्म क्वींस और फायर बर्डस शामिल थीं।

इस चैलेंज से महिला कबड्डी के खेल की रूपरेखा भी एक नए सांचे में ढल रही है।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending