Connect with us

मनोरंजन

अभिनेता डस्टिन डायमंड गिरफ्तार

Published

on

अभिनेता डस्टिन डायमंड को एक युवकअभिनेता को चाकू घोंपने के आरोप में विस्कॉन्सिन में गिरफ्तार कर लिया गया है। डस्टिन, 1990 के दशक में टीवी शो ‘सेव्ड बाई द बेल’ में स्क्रीच की भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं। ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ की रपट के मुताबिक, ओजौकी काउंटी शेरिफ ने कहा कि 37 वर्षीय अभिनेता को शुक्रवार तड़के उनके कब्जे से चाकू मिलने और गुप्त तरीके से हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिनेता ने क्रिसमस की देर शाम एक युवक से झगड़ा होने के बाद उसे कथित तौर पर चाकू घोंप दिया था, और उसके बाद वह मयखाने से बाहर चले गए थे। मयखाने के मालिक ने बताया कि वे लोग डायमंड की तस्वीरें ले रहे थे, इसीलिए झगड़ा हुआ था।

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, पीड़ित व्यक्ति के कंधे के नीचे आधा इंच का घाव हो गया है, और वह काफी लहूलुहान भी हुआ है।

पुलिस ने अभिनेता और उसकी प्रेमिका को उनकी गाड़ी से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गाड़ी से वारदात में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।

डायमंड का कहना है कि उन्होंने यह सब आत्मरक्षा के लिए किया। उन्होंने कहा कि मयखाने में उनपर और उनकी प्रेमिका पर हमला किया गया। वह शुक्रवार सुबह अदालत में पेश हुए और उन्हें 10,000 डॉलर के मुचलके पर जमानत दे दी गई।

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिख रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

Continue Reading

Trending