Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हास्य से हटकर फिल्में करेंगे वीर दास

Published

on

Loading

पुणे| अपनी अनूठी कॉमेडी के कारण बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुके अभिनेता वीर दास ने ‘देल्ही बेली’ और ‘रिवाल्वर रानी’ जैसी फिल्मों से अपनी चिरपरिचित शैली से बाहर आने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें अब ऐसा लगता है कि वह अपने उद्देश्य में कामयाब भी हुए हैं। वीर दास ने कहा, “बॉलीवुड के लिहाज से मैं यहां नया हूं और मैं हर साल आगे बढ़ता जा रहा हूं। इसलिए मुझे लगता है कि पहले आपको जो भी काम मिल रहा है उसे करना चाहिए और फिर धीरे-धीरे वे चीजें आपको मिलने लगती हैं जो आप करना चाहते थे।”

उन्होंने एक समूह साक्षात्कार में आईएएनएस से कहा, “कुछ फिल्में मेरे लिए मील का पत्थर साबित हुई हैं, जैसे ‘गो गोवा गोन’, ‘रिवॉल्वर रानी’। भले ही ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई हों, लेकिन एक तरह से इन्होंने मेरी हास्य शैली के अभिनेता की छवि को बदला।”

वीर दास ने कहा, “इस साल मेरी चार-पांच फिल्में रिलीज होंगी। इनमें से एक ड्रामा, एक एक्शन फिल्म, एक सेक्स कॉमेडी और एक फिल्म में मैं खलनायक की भूमिका भी अदा कर रहा हूं।”

अभिनय के अलावा वीर दास लेखक के तौर पर भी शुरुआत करने वाले हैं और 2015 में वह अपने बैंड एलियन चटनी के वीडियो भी रिलीज करेंगे।

उन्होंने कहा, “मैंने योजना बनाई है कि 2015 में मैं हर महीने एक एलियन चटनी वीडियो रिलीज करूंगा। मैंने दो किताबें लिखने का भी अनुबंध किया है, इसलिए मैं उन्हें भी लिखना शुरू करूंगा।”

उन्होंने कहा, “मेरे प्रकाशक पांच साल से मेरे लिखने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि मैं किस बारे में लिखूंगा लेकिन मैं कुछ ऐसा लिखना चाहता हूं जिसे आप स्नानघर में पढ़ सकें। यह मेरी जीवनी नहीं होगी पर काल्पनिक कहानी पर ही आधारित होगा।”

वीर ने बताया कि उनका बैंड उनके लिए तनाव मिटाने का काम करता है। उन्होंने हाल ही में एनचेंटेड वैली कार्निवाल में अपने बैंड के साथ प्रदर्शन किया था।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending