Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : छात्र की मौत पर आक्रोशित भीड़ ने ट्रेन में लगाई आग

Published

on

ट्रेन में लगाई आग

Loading

ट्रेन में लगाई आगपटना| बिहार की राजधानी पटना में एक छात्र की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना से आक्रोशित छात्रों ने रेलवे पटरी पर शव रख जमकर हंगामा किया।

आक्रोशित लोगों ने राजेंद्रनगर-दुर्ग साउथ बिहार एक्सप्रेस की बोगी बी-3 में आग लगा दी और यात्रियों के साथ बदसलूकी की। कई बोगियों के शीशे भी तोड़ दिए।

पुलिस के अनुसार, पटना के राजेंद्रनगर टर्मिनल के पूर्वी छोर पर स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज के पास शुक्रवार देर रात शशि नामक छात्र रेल की पटरी पार कर रहा था कि अचानक वह पटना-इस्लामपुर ट्रेन की चपेट में आ गया। घायल अवस्था में शशि को स्थानीय एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शशि पटना में पढ़ाई कर रहा था।

घटना की सूचना मिलते ही लॉज में रह रहे अन्य छात्र आक्रोशित हो गए और घटनास्थल पर पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। छात्रों ने राजेंद्रनगर-दुर्ग साउथ बिहार एक्सप्रेस की एसी बोगी बी-3 में आग लगा दी, जिससे बोगी जलकर राख हो गई।

मौके पर पहुंचे दमकल विभाग कर्मियों ने बोगियों में लगी आग पर काबू पाया। छात्रों ने पांच बोगियों के शीशे तोड़ डाले। इसके बाद छात्रों को हटाने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा। इस दौरान मोकामा-मुगलसराय रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी ए. के. रजक ने शनिवार को बताया कि इस रेलखंड पर रेलों का परिचालन देर रात प्रारंभ कर दिया गया और स्थिति अब सामान्य है।

उन्होंने बताया कि घटना के कारण शनिवार को पटना और राजेंद्रनगर से खुलने वाली चार एक्सप्रेस ट्रेनों के समय में परिवर्तन कर दिया गया है।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending