Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर बसपा का प्रदर्शन

Published

on

मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर बसपा का प्रदर्शन

Loading

मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर बसपा का प्रदर्शन

लखनऊ| बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता दयाशंकर सिंह को पार्टी से निष्कासित करने के बावजूद बसपा नेताओं का गुस्सा कम नहीं हो रहा है। बसपा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को लखनऊ और हजरतगंज में जमकर प्रदर्शन किया और दयाशंकर को गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

बसपा नेताओं ने कहा कि मायावती के खिलाफ टिप्पणी करने वाले नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। बसपा के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि दयाशंकर सिंह के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस से उस नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई है। बसपा दलितों के अपमान पर चुप नही बैठेगी। कार्यकर्ता इस मामले को दूर तक ले जाएंगे।

गौरतलब है कि भाजपा के नेता एवं प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने मंगलवार को मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पार्टी ने दयाशंकर सिंह को पार्टी से छह वर्षो के लिए निलंबित कर दिया है।  वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है तो इस तरह के धरना प्रदर्शन का कोई औचित्य नहीं है।  उनके खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई गई है। कानून अपना काम करेगा।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending