Connect with us

मुख्य समाचार

मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर बसपा का प्रदर्शन

Published

on

मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर बसपा का प्रदर्शन

मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर बसपा का प्रदर्शन

लखनऊ| बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता दयाशंकर सिंह को पार्टी से निष्कासित करने के बावजूद बसपा नेताओं का गुस्सा कम नहीं हो रहा है। बसपा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को लखनऊ और हजरतगंज में जमकर प्रदर्शन किया और दयाशंकर को गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

बसपा नेताओं ने कहा कि मायावती के खिलाफ टिप्पणी करने वाले नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। बसपा के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि दयाशंकर सिंह के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस से उस नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई है। बसपा दलितों के अपमान पर चुप नही बैठेगी। कार्यकर्ता इस मामले को दूर तक ले जाएंगे।

गौरतलब है कि भाजपा के नेता एवं प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने मंगलवार को मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पार्टी ने दयाशंकर सिंह को पार्टी से छह वर्षो के लिए निलंबित कर दिया है।  वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है तो इस तरह के धरना प्रदर्शन का कोई औचित्य नहीं है।  उनके खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई गई है। कानून अपना काम करेगा।

मनोरंजन

रविवार के दिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने की धमाकेदार कमाई, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

पहले दिन शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन भी अच्छा बिजनेस किया है। शनिवार को फिल्म ने 11 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं रविवार को शुभ मंगल ज्यादा सावधान का कलेक्शन बढ़कर 12 करोड़ हो गया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 32.66 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। रविवार के दिन फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिल सकता है।

फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending