Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

असम जनसंहार पेशावर हमले जैसा : ममता

Published

on

Loading

कोलकाता| पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने असम में हुए उग्रवादी हमले की निंदा करते हुए इसकी तुलना पेशावर के स्कूल जनसंहार से की और उन्होंने हिंसा के बाद पश्चिम बंगाल में शरण लेने वाले लोगों के प्रति समर्थन जताया। राज्य के अलीपुरद्वार में एक राहत शिविर का दौरा करने जाते समय मुख्यमंत्री ने कहा कि शरण लेने वाले एक हजार से अधिक लोगों को राहत प्रदान करने के लिए प्रशासन काम कर रहा है।

ममता ने मीडिया से कहा, “जरूरत की इस घड़ी में मैं यहां उनके साथ खड़ी हूं। यह समय राजनीति में उलझने का नहीं है, बल्कि घटना की निंदा करने का है। यह घटना पेशावर में हुए जनसंहार से कम नहीं है।” उन्होंने कहा, “यह वीभत्स घटना है, जिसकी निंदा के लिए केवल शब्द ही काफी नहीं हैं।” उन्होंने कहा, “एक हजार से अधिक लोग यहां आ चुके हैं और लोगों का आना जारी है। प्रशासन उनकी हरसंभव मदद कर रहा है। इस भीषण ठंड में अगर लोग उनकी सहायता के लिए आगे आते हैं, तो यह खुशी की बात होगी।”

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending