Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

केरल में पहली वर्षगांठ पर दोबारा रिलीज होगी ‘बाहुबली’

Published

on

केरल में पहली वर्षगांठ पर दोबारा रिलीज होगी 'बाहुबली'

Loading

केरल में पहली वर्षगांठ पर दोबारा रिलीज होगी 'बाहुबली'

तिरुवनंतपुरम | एस.एस. राजामौली के निर्देशन की मशहूर फिल्म ‘बाहुबली’ की पहली वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए केरल में इसके वितरक ग्लोबल युनाइटेड मीडिया की इसके डब मलयालम संस्करण को दोबारा रिलीज करने की योजना है। कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया, “फिल्म पिछले साल 10 जुलाई को रिलीज हुई थी। हमने अभी तक तारीख तय नहीं की है, लेकिन हमारी इसका मलयालम संस्करण केरल में जुलाई में रिलीज करने की योजना है। इससे दर्शकों को इस महान फिल्म को देखने का एक और मौका मिलेगा।”

‘बाहुबली’ दो भाइयों के बीच एक साम्राज्य को लेकर एक जंग है। इसने अपनी रिलीज के बाद 600 करोड़ रुपये की जबर्दस्त कमाई की थी। फिल्म के निर्माता फिलहाल इसके पहले पार्ट ‘बाहुबली: द कनक्लूशन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अगले साल रिलीज होना है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending