Connect with us

मनोरंजन

हिंदी सिनेमा को बॉलीवुड न कहें : सुभाष घई

Published

on

हिंदी सिनेमा को बॉलीवुड न कहें : सुभाष घई

मुंबई | फिल्म निर्माता व निर्देशक सुभाष घई ने अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मीडिया से अपील करते हुए कहा है कि हिंदी सिनेमा को बॉलीवुड न कहें। सुभाष घई ने ट्विटर पर लिखा, “मैं हमारे उद्योग, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मीडिया से गंभीरता के साथ अपील करता हूं कि हिंदी सिनेमा को बॉलीवुड न कहें।”

उन्होंने कहा, “भले ही बॉलीवुड अब अनिवार्य ब्रांड बन गया है, तब भी हम हिंदी सिनेमा जैसे शब्द जोड़ सकते हैं और इसे हिंदी सिनेमा कह सकते हैं।”

‘कालीचरण’, ‘कर्ज’, ‘हीरो’, ‘राम लखन’, ‘सौदागर’ और ‘खलनायक’ जैसी फिल्में बना चुके घई ने कहा कि कोई हमे नकलची कह कर मजाक उड़ाता है और हमें बॉलीवुड नाम देता है। हम चुप रहे और हमने भारत के हिन्दी सिनेमा की गरिमा को खो दिया।

मनोरंजन

कपिल शर्मा शो में जल्द नजर आ सकते हैं सुनील ग्रोवर

Published

on

मुंबई। सुनील ग्रोवर ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी और एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। कपिल शर्मा के शो से उन्होंने हर घर में अपनी पहचान बनाई थी। उनका ‘गुत्थी’ और डॉ गुलाटी किरदार लोगों को खूब भाया था।

इस वजह से छोड़ दिया था शो

दर्शकों को  सुनील ग्रोवर के सभी अंदाज भाने लगे थे, हालांकि कपिल शर्मा के साथ कुछ मनमुटाव हो जाने के कारण सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था।

इस दौरान फैन्स ने उन्हें बहुत याद भी किया, हालांकि अब सुनील ग्रोवर के एक ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही वो कपिल शर्मा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं।

आप सब अच्छी तरह से जानते हैं कि सुनील ग्रोवर , जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टिंग भी करते हैं। कुछ ही दिन पहले आई फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का दिल जीत लिया था।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending