Connect with us

प्रादेशिक

दिल्ली : चावल की बोरियों के नीचे 4 कुचले

Published

on

नई दिल्ली| राष्ट्रीय राजधानी में एक गोदाम के भीतर सोते समय चार मजदूरों पर चावल की बोरियां गिर पड़ीं, और इस दुर्घटना में चारों मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पश्चिमी दिल्ली के अलीपुर इलाके में गुरुवार रात हुई यह घटना तब प्रकाश में आई जब शुक्रवार को कुछ अन्य मजदूरों ने अपने साथियों को बोरियों के नीचे दबा पाया। सभी मृतकों को पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान पवन (37), संतोष (24), लाल तून (23) और मनोज (22) के रूप में हुई है।

प्रादेशिक

दिल्ली में लगी भीषण आग, 43 लोगों की मौत, 15 की हालत गंभीर

Published

on

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड बाजार में रविवार को आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 से ज्यादा लोगों की हालत नाजुक है।

यह जानकारी राष्ट्रीय राजधानी के अग्निशमन विभाग ने दी। घटना के बाद अब तक 50 से अधिक लोगों को वहां से निकाला जा चुका है और उन्हें लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल और लेडी हॉर्डिग हॉस्पिटल में ले जाया गया है।

अग्निशमन विभाग ने बताया कि बाजार में यह आग सुबह 5.22 पर लगी, जिसकी सूचना मिलते ही 25 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है।

हादसे के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रूपए मुआवजा देने का ऐलान किया है वहीं घायलों को मुफ्त इलाज और 1-1 लाख रूपए दिए जाएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending