Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म उद्योग को पसंद आई ‘धनक’

Published

on

फिल्म उद्योग को पसंद आई 'धनक'

Loading

फिल्म उद्योग को पसंद आई 'धनक'

मुंबई| फिल्म उद्योग से कई हस्तियों ने नागेश कुकुनूर की फिल्म ‘धनक’ की स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाई और इस फिल्म के लिए अपना समर्थन दिया। विवेक ओबराय ने कहा, “मुझे बच्चों से प्यार है और मुझे हमेशा से बच्चों की फिल्मों से अधिक प्यार रहा है। हम सभी बहुत गौरवान्वित हैं कि इस फिल्म को बर्लिन में ग्रांड प्रिक्स मिला। यह किसी भी फिल्म निर्माता के लिए काफी अहम है। उन्होंने कहा, “माजिद माजिदी मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं। ‘धनक’ मुझे ‘बच्चों का स्वर्ग’ फिल्म की याद दिलाता है। यह एक बेहतरीन फिल्म है।”

विवेक ने नागेश की सारी फिल्मों की सराहना की और कहा, “मैंने इस फिल्म के बारे में काफी सूना है। इसने काफी त्योहारों की यात्रा की है। मैंने हाल ही में ‘लक्ष्मी’ फिल्म देखी। इसमें उन्होंने निर्देशक ही नहीं, एक अभिनेता के रूप में भी कमाल का काम किया है।”
वहीं, गायिका सुनिधि चौहान ने कहा, “यह फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हूं।”

अभिनेत्री सुचित्रा पिल्लई, संध्या मृदुल, तनिशा चटर्जी, मावरा होकेन, उषा जाधव के साथ-साथ कइयों ने स्क्रीनिंग में भाग लिया।अभिनेत्री दिया मिर्जा ने कहा, “धनक बेहद खूबसूरत फिल्म है। मैं नागेश को लंबे समय से जानती हूं। मैंने हमेशा से उसकी फिल्मों की कहानियों के लिए सराहना की है। ऐसी कहानी जो हमें साथ की पहचान करा सके, ऐसी कहानी जो हमारे अंदर खुशियां भरती हो।”फिल्म की कहानी में एक बहन और उसके नेत्रहीन भाई के बीच प्यारे बंधन को दर्शाया गया है। भाई को दृष्टि दिलाने के प्रयासों के लिए बहन काफी मशक्कत करती है।

अभिनेत्री भूमि पेदनेकर ने भी इस फिल्म की कहानी को सराहा और इसे देखने की उत्सुकता दिखाई। उन्होंने फिल्म की टीम को उनके काम के लिए सराहा।अभिनेत्री श्रीया सरन, एक गैर सरकारी संगठन की मालकिन हैं। वह नेत्रहीन बच्चों को रोजगार उपलब्ध कराती हैं। उन्होंने कहा, “मैं नागेश की बहुत बड़ी फैन हूं। उनकी कहानियां लोगों के दिल को छूती हैं और लंबे समय तक लोगों के जेहन में रहती हैं। मैं ‘धनक’ देखने को उत्सुक हूं।”
यह फिल्म 17 जून को रिलीज हो रही है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending