Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : आसमान में हल्के बादल, तापमान में गिरावट

Published

on

Loading

लखनऊ| उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और सूबे के अन्य हिस्सों में सुबह से हल्के बादल घिरे हुए हैं और तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार दिन में धूप निकलेगी, लेकिन रात के तापमान में गिरावट के आसार हैं।

उप्र मौसम विभाग के अनुसार, लखनऊ और आसपास के इलाकों में दोपहर बाद धूप निकलेगी जिससे लोगों को ठंड से राहत मिलेगी।

गुप्ता के मुताबिक, रात के तापमान में हालांकि दो डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट दर्ज किये जाने की संभावना है। पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी की वजह से अगले 24 घंटों के दौरान मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा।

लखनऊ का शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 4़8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

लखनऊ के अलावा वाराणसी का न्यूनतम तापमान 5.2 डिग्री, इलाहाबाद का 6़ 2 डिग्री, कानपुर का पांच डिग्री और गोरखपुर का 5़1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इधर, कोहरे की वजह से रेल यातायात पर भी असर पड़ा है। लखनऊ और कानपुर रेलवे स्टेशन से होकर दिल्ली जाने वाली करीब छह रेलगाड़ियां कई घंटे की देरी से चल रही हैं।

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending