Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

पाकिस्तान को इंग्लैंड के हालात में ढलने की जरूरत: रियाज

Published

on

Loading

Wahab-Riaz-of-Pakistan

कराची | पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा कि टीम को इंग्लैंड के हालात के अनुकूल खुद को ढालना होगा। पाकिस्तान की टीम 14 जुलाई से इंग्लैंड के दौरे पर होगी। टीम वहां चार टेस्ट मैच, पांच एकदिवसीय और एक टी-20 मैच खेलेगी। पाकिस्तान के अखबार ‘द डॉन’ ने शनिवार को रियाज के हवाले से लिखा, “घरेलू परिस्थितियों में इंग्लैंड कड़ा प्रतिद्वंदी है इसलिए पाकिस्तान को उनके खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना होगा।”

रियाज ने कहा, “हमारे पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है, जिसमें विविधता है और इंग्लैंड के बल्लबाजों को परेशान करने की ताकत भी है। हमारे गेंदबाजों के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज इंग्लैंड के हालात में गेंदबाजी करना और अपने आप को उसके अनुकूल ढालना होगा।” रियाज ने कहा कि अगर एक बार टीम ने इंग्लैंड की परिस्थतियों में अपने आप को ढाल लिया तो पाकिस्तान के गेंदबाजों में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करने का माद्दा है।

उन्होंने कहा, “हमारे लिए यह जरूरी है कि हम हालात और पिचों के आदि हो जाएं। ऐसा हो जाएगा तो मेरा मानना है कि पाकिस्तान के गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।” रियाज ने कहा कि हमारे बल्लेबाजों के लिए भी यह जरूरी है कि वह श्रृंखला से पहले अच्छी तरह तैयारी कर लें क्योंकि हालात उनके खिलाफ होंगे। उन्होंने कहा, “हमारे बल्लेबाजों के लिए यह जरूरी है कि वह इंग्लैंड श्रृंखला से पहले अच्छी तरह तैयारी कर लें। हमारे बल्लेबाजों में अच्छा स्कोर करने की क्षमता है। देखना होगा कि किस तरह की पिचें बनाई जाती हैं क्योंकि पिच का श्रृंखला में अहम रोल होगा।”

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending