Connect with us

मुख्य समाचार

नेहरा को देखकर किया सुधार : भुवनेश्वर

Published

on

नेहरा को देखकर किया सुधार : भुवनेश्वर

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चोट के कारण बाहर हुए सनराइजर्स हैदराबाद के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के बाद टीम के गेंदबाजी आक्रमण की धुरी बने भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि नेहरा के अनुभव से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है। भुवनेश्वर फिलहाल इस आईपीएल सत्र में सबसे ज्यादा 23 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। भुवनेश्वर ने अपनी इस सफलता का श्रेय नेहरा को देते हुए कहा है कि नेहरा द्वारा मिले टिप्स से उन्हें काफी मदद मिली।

आईपीएलटी20 डॉट कॉम ने भुवनेश्वर के हवाले से लिखा, “जब आप उनके (नेहरा) के साथ गेंदबाजी करते हैं तो छोटी-छोटी बातें सीखने को मिलती हैं, जिससे मुझे काफी फायदा हुआ है। जैसे कि आपको फिल्डिंग कैसे जमानी है, किस बल्लेबाज की क्या ताकत है, आप किस तरह चीजों के साथ खेल सकते हैं, इन सब के बारे में वह बात करते हैं, जिससे मुझे अपना प्रदर्शन सुधारने में काफी मदद मिली है।”

भुवनेश्वर ने कहा, “यही सब में बरेंदर सरन को सिखाने की कोशिश करता हूं। मैं जानता हूं कि मैं वह नहीं कर सकता जो नेहरा कर सकते हैं क्योंकि उनके पास काफी अनुभव है। लेकिन मेरी कोशिश वह जिम्मेदरी निभाने की होती जो नेहरा निभाते हैं।”

नेहरा की चोट के बाद भुवनेश्वर पर टीम के गेंदबाजी आक्रमण की जिम्मेदारी आ गई थी, जिसे उन्होंने अच्छी तरह निभाया है।

भुवनेश्वर ने कहा, “जब मुझे पता चला की नेहरा चोटिल हो गए हैं तो मुझे अपनी जिम्मेदारी की अहसास हुआ। हालांकि सरन ने जिस तरह गेंदबाजी की और हालात के साथ खुद को ढाला वह काबिलेतारीफ है। उन्होंने नेहरा के जाने के बाद खुद पर दबाव महसूस नहीं होने दिया।”

हैदराबाद ने शुक्रवार को गुजरात लायंस को हराकर पहली बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है, जहां रविवार को उसका सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होना है।

मनोरंजन

छिछोरे ने 9वें दिन सबको चौंकाया, तोड़ डाले कमाई के सारे रिकॉर्ड

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे अपने स्ट्रॉन्ग कंटेंट की वजह से बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

पहले दिन महज 7 करोड़ की कमाई करने वाली ये फिल्म लगातार इससे ज्यादा कमाई करती नजर आ रही है। स्टूडेंट लाइफ पर बनी ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म देखकर लोग हंस तो रहे ही हैं साथ ही फिल्म में दिया गया मैसेज भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

9वें दिन फिल्म की कमाई में एक बार फिर जबरदस्त उछाल देखने को मिला। फिल्म ने अपने दूसरे शनिवार को 9.42 करोड़ का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म ने अब तक   83.59 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म की ग्रोथ को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं कि दूसरे रविवार को फिल्म की कमाई में और ज्यादा उछाल देखने को मिल सकता है।

फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। नितेश इससे पहले दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं। ये फिल्म पूरे विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending