Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान : आतंकवादी इशाक न्यायिक हिरासत में

Published

on

इस्लामाबाद| पाकिस्तान की एक विशेष अदालत ने बुधवार को प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-झांगवी नेता मलिक इशाक को हत्या के एक मामले में दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। डान ऑनलाइन के मुताबिक, पंजाब प्रांत के रहीम यार खान शहर के पुलिस थाने में दर्ज हत्या तथा आतंकवाद के एक मामले में इशाक को विशेष दंडाधिकारी गुलाम मुजतबा बलूच के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने पुलिस रिमांड की मांग को खारिज करते हुए उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सुनवाई के लिए अगली तारीख सात जनवरी मुकर्रर की गई है।

इससे पहले, बुधवार को एक आतंकवाद-रोधी अदालत ने दो आतंकवादियों की मदद करने के आरोपी दो संदिग्धों को रिहा कर दिया था। न्यायाधीश सज्जाद अहमद ने मौलाना इकबाल तथा कारी सईद को सबूतों के अभाव में रिहा कर दिया। उल्लेखनीय है कि इस साल सात फरवरी को खानेवाल जिले के चुब कलां में एक मुठभेड़ के दौरान दो संदिग्ध आत्मघाती हमलावरों साजिद तथा आबिद घोरा को खुफिया एजेंसी, पुलिस तथा विशिष्ट बल कर्मियों ने मार गिराया था।

अन्तर्राष्ट्रीय

VIDEO : Nepal PM KP Sharma Oli ने खो दिया मानसिक संतुलन ,नेपाल में ओली के खिलाफ गुस्सा

Published

on

By

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी इस मुद्दे पर बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम का जन्म स्थल व प्रकट स्थल अयोध्या धाम है जो कि सरयू के तट पर है और उत्तर प्रदेश (भारत )में है।

माता सीता का जन्म स्थल व प्रकट स्थल नेपाल में है। केशव प्रसाद ने नेपाल के प्रधानमंत्री के बयान को सभी राम भक्तों की भावनाओं को आहत करने वाला बताया है।

 

#kpsharmaoli #nepal #lordram #india

Continue Reading

Trending