Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

संगकारा ने राजपक्षे द्वारा समर्थन मांगने का खंडन किया

Published

on

Loading

क्राइस्टचर्च| श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी कुमार संगकारा ने गुरुवार को उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि श्रीलंका के राष्ट्रपति कुमार संगकाराने उनसे आगामी राष्ट्रपति चुनावों में समर्थन करने के लिए कहा था। मीडिया में आई रपटों में यह भी कहा गया था कि 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज संगकारा ने राजपक्षे का अनुरोध स्वीकार नहीं किया था। इसके बाद राजपक्षे ने कथित तौर पर संगकारा को अपने चुनाव प्रचार में शामिल करना चाहा, लेकिन संगकारा ने उसे भी अस्वीकार कर दिया।

संगकारा ने फेसबुक पर गुरुवार को लिखा, “मैं मीडिया में आई उन खबरों से चकित और निराश हूं जिसमें कहा गया है कि राजपक्षे ने मुझे चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए रुपये देने की पेशकश की। मैं इस बात को बिल्कुल स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मुझे राष्ट्रपति की ओर से कभी भी चुनाव प्रचार में शामिल होने के लिए इस तरह की पेशकश नहीं दी गई।” संगकारा ने आगे लिखा, “ये खबरें पूरी तरह झूठी हैं और दुर्भावना पूर्ण तरीके से मुझे बदनाम करने के लिए इन मनगढंत खबरों को फैलाया जा रहा है। मेरी सभी से प्रार्थना है कि ऐसी खबरों को अनदेखा करें।”

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending