Connect with us

मुख्य समाचार

गांधी परिवार के पास मोदी के कुछ राज हैं : केजरीवाल

Published

on

गांधी परिवार, मोदी के कुछ राज, अरविंद केजरीवाल

गांधी परिवार, मोदी के कुछ राज, अरविंद केजरीवालनई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गांधी परिवार के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाते। इससे पता चलता है कि गांधी परिवार मोदी के कुछ राज जानते हैं। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “गांधी परिवार के पास मोदी जी के कुछ राज हैं। इसलिए मोदी जी कभी गांधी परिवार के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाते।” इससे पहले, केजरीवाल ने अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच साठगांठ का आरोप लगा चुके हैं।

गौरतलब है कि ये हेलीकॉप्टर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) के शासनकाल में खरीदे गए थे। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को गिरफ्तार करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती भी दी।केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को सोनिया गांधी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन किया था। गौरतलब है कि पिछले महीने अगस्तावेस्टलैंड सौदे पर इटली की अदालत के फैसले में सोनिया गांधी का नाम आने की वजह से वह निशाने पर हैं।

मनोरंजन

योगी-आजम के बाद अब चुनाव आयोग ने ‘मोदी’ पर लगाया बैन

Published

on

नई दिल्ली। विवके ओबॉय कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर बैन लगाने के बाद चुनाव आयोग ने अब नरेंद्र मोदी पर बनी वेबसीरीज पर भी रोक लगा दी है।

शनिवार को आयोग ने Modi-Journey of a Common Man  पर बैन लगाते हुए इरोज नाऊ को इसकी स्ट्रीमिंग बंद करने का आदेश दे दिया।

आपको बता दें कि इससे पहले आयोग विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” को रिलीज से ठीक एक दिन पहले बैन कर कर चुका है।

फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी लेकिन आचार संहिता लागू होने की वजह से यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं लग सकी। बैन करने के पीछे आयोग ने तर्क दिया था कि ऐसी फिल्में रिलीज होने से चुनाव के समय वोटर्स  प्रभावित हो सकते हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending