Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

लॉन्ग ड्राइव पर निकले शाहिद-मीरा

Published

on

hot shahid kapoor, shahid mira news, shahid mira pics, shahid kapoor pics udta punjab

Loading

Shahid Kapoor with Mira Rajput, long drive, shahid kapoor udta punjab

Shahid Kapoor with Mira Rajput

मुंबई। बॉलीवुड की क्यूटेस्ट जोड़ी कही जाने वाली शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक रोमांटिक लॉन्ग ड्राइव पर निकले जहां से उन्होंने अपनी एक क्यूट सेल्फी लेकर उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

कई दिनों से शाहिद के पापा बनने की बात पर अटकलें लगाई जा रही थी जिसे शाहिद ने अपनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के ट्रेलर लांच पर कन्फर्मेशन में बदल दी। इसी के चलते शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते है। शाहिद अपनी आने वाली फिल्म रंगून की शूटिंग से समय निकल कर मीरा के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गए और अपनी सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की।

शाहिद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘मिसेज कपूर के साथ ड्राइव टाइम’। उन्होंने हैशटैग लिखा- #holidayvibes.

बता दें कि शाहिद कपूर इन दिनों करीना के पति सैफ अली खान के साथ विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग में व्यस्त है जिसे वो जल्द से जल्द पूरी करना चाहते है ताकि वो अपनी प्रेग्नेंट वाइफ मीरा के साथ समय बिता सके।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending