Connect with us

खेल-कूद

मेरे जाने के बाद भी अच्छा खेले आर्सेनल : वेंगर

Published

on

इंग्लिश फुटबाल क्लब आर्सेनल, कोच अर्सेने वेंगर

इंग्लिश फुटबाल क्लब आर्सेनल, कोच अर्सेने वेंगर

लंदन| इंग्लिश फुटबाल क्लब आर्सेनल के कोच अर्सेने वेंगर ने कहा है कि वह चाहते है कि क्लब उनके जाने के बाद भी अच्छा प्रदर्शन करे। वेंगर के कोच रहते क्लब ने तीन बार इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) पर अपना कब्जा जमाया था। 2004 के बाद हालांकि वह अपनी सफलता को दोहराने में कामयाब नहीं रहे हैं और सिर्फ एफए कप तक ही सिमित हो गए हैं। गोल डॉट कॉम ने वेंगर के हवाले से लिखा, “मेरी चाहत है कि मेरे जाने के बाद क्लब लगातार अच्छा प्रदर्शन करे और हर साल चैम्पियंस लीग और चैम्पियनशिप पर अपना कब्जा जमाए।” उन्होंने कहा, “मैं दर्शक दीर्घा में बैठा हुआ उनका सबसे बड़ा प्रशंसक होऊंगा क्योंकि मैं महसूस कर सकूंगा की इसमें मेरा योगदान है। ” उन्होंने कहा, “आपको याद होगा कि जब हमने स्टेडियम बनाया था तब हम पांच से सात साल आर्थिक तंगी से गुजरे थे। हम तीन साल चैम्पियंस लीग में रहे और हमारी 54 हजार औसत उपस्थिति थी।”

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा मामले पर फारुख इंजिनियर बोले – मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं…

Published

on

By

सुनील गावस्कर को हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद अब पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर ने पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का समर्थन किया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, पीएम मोदी ने कहा – उनके निधन से दुखी हूं

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे। इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।

उन्होंने कहा, मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।

#sunilgavaskar #anushkasharma #bollywood #cricket

Continue Reading

Trending