Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कमल हासन की अगली फिल्म ‘शाबाश नायडू’

Published

on

कमल हासन की अगली फिल्म 'शाबाश नायडू'

Loading

कमल हासन की अगली फिल्म 'शाबाश नायडू'

चेन्नई| अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन ने शुक्रवार को अपनी आगामी त्रिभाषी फिल्म के नाम का खुलासा किया। तमिल, तेलुगू और हिंदी की इस फिल्म का शीर्षक ‘शाबाश नायडू’ है। यहां फिल्म के आधिकारिक लांच के दौरान, हासन ने यह खुलासा किया कि आगामी फिल्म की शूटिंग तमिल, तेलुगू और हिंदी तीनों भाषाओं में साथ-साथ होगी।

टी.के. राजीव कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में राम्या कृष्णन, श्रुति हासन और ब्रह्मानंद जैसे सितारे हैं। फिल्म में कमल हासन 2008 की तमिल फिल्म ‘दशावतारम’ के बलराम नायडू के किरदार को पुनर्जीवित करेंगे। राजकमल इंटरनेशनल द्वारा निर्मित फिल्म के निर्माताओं ने मई के दूसरे सप्ताह में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बनाई है। उस्ताद इलैयाराजा फिल्म में संगीत देंगे।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending